Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • वारंटी को पकड़ने गई पुलिस के हाथों से परिजनों से छुड़ाकर भगाया, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

वारंटी को पकड़ने गई पुलिस के हाथों से परिजनों से छुड़ाकर भगाया, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

By on September 30, 2022 0 81 Views

कालाढूंगी।पुलिस से बदसलूकी करने वालो को बक्शा नही जाएगा सी, ओ, बलजीत सिंह भाकुनी,बुधवार को रामनगर सी, ओ,बलजीत सिंह भाकुनी ने जानकारी देते हुए बताया बुधवार की देर रात को कालाढूंगी पुलिस धमोला गांव में वारंटी को पकड़ने गई तो आरोपी और उसके परिवार वालो ने घर की बिजली बंद कर पुलिस टीम के साथ धक्कामुक्की करते हुए एक पुलिस कर्मी की कलाई काट कर पकड़े गए वारंटी को छुड़ाकर भगा दिया। उपनिरीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस के अनुसार धमोला के मझेड़ा गांव के ईसाई फार्म निवासी मली रोशन मसीह के खिलाफ 2016 में आबकारी अधिनियम के एक मामले में कोर्ट से वारंट जारी हुआ था। बुधवार देर रात करीब 12 बजे कालाढूंगी थाने के उप निरीक्षक हरजीत सिंह, उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह बिष्ट, सिपाही वीरेंद्र सिंह राणा, मिथुन कुमार और गुरजिंदर सिंह वारंटी की तलाश में उसके घर पहुंचे।
पुलिस टीम को देख परिजनों ने वारंटी मली रोशन मसीह उर्फ मती को घर में छुपा दिया और आरोपी की पत्नी, भाई पुलिस से हाथापाई करने लगे। बाद में अन्य लोग भी आ गए।
इसी दौरान किसी ने घर की बिजली बंद कर दी और अंधेरे का लाभ उठाकर उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया। सिपाही वीरेंद्र सिंह राणा ने रोशन मसीह को पकड़ा था। आरोप है कि इसी दौरान मती के परिजनों ने सिपाही की कलाई को दांत से काट कर आरोपी को भगा दिया। साथ ही एसआई हरजीत सिंह और सिपाही मिथुन कुमार की वर्दी पकड़ कर उन्हें धक्का दे दिया। थाने में एसआई हरजीत सिंह ने मली रोशन मसीह और उसके भाई सन्नी व पत्नी के खिलाफ आईपीसी की 186, 224, 225, 332, 353, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज कराया।