Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • शिवराज सिंह चौहान की सभा में साउंड बंद करने को लेकर BJP MLA ने थाना प्रभारी को धमकाया, कहा – ‘ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि याद रखेगा…’देखें Video

शिवराज सिंह चौहान की सभा में साउंड बंद करने को लेकर BJP MLA ने थाना प्रभारी को धमकाया, कहा – ‘ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि याद रखेगा…’देखें Video

By on May 4, 2024 0 32 Views

विदिशा: विदिशा लोकसभा सीट की भोजपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को बुरी तरह धमकाया. इस दौरान मंच पर भाषण दे रहे पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान ने भी पुलिस अधिकारी पर अपनी नाराजगी दिखाई.

एक वीडियो में आप साफ सुन सकते हैं कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र पटवा की बुरी तरह थाना प्रभारी पर भड़कते नजर आ रहे हैं. सार्वजनिक तौर पर आमसभा में हजारों की संख्या बैठी जनता के सामने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर पर भड़कते हुए ट्रांसफर करने की धमकी दे डाली.

देखें Video:-

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर ने नियमों को हवाला देकर रात 10 बजे प्रचार बंद करने को लेकर साउंड बंद करने को कहा था. जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी नाराजगी जाहिर की थी. परन्तु विधायक सुरेंद्र पटवा अपना आपा खो बैठे. मंच से ही अंगुली दिखाते हुए थाना प्रभारी से कहने लगे, ”ऐसी जगह फिकवाऊंगा…”

गरमा गर्मी का माहौल देख मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने बात संभाली और बीजेपी विधायक को नीचे उतरने से रोका. हालांकि, दूसरी तरफ शिवराज सिंह चौहान का भाषण चालू रहा. उन्होंने भी गुस्साए पटवा को शांत कराने की कोशिश की.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 35 साल बाद एक बार फिर विदिशा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. मध्य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट देश की हाईप्रोफाइल सीटों में से एक है. विदेश मंत्री दिवंगत सुषमा स्वराज यहां की सांसद रही हैं.

विदिशा लोकसभा सीट के तहत विधानसभा की 8 सीटें भोजपुर, विदिशा, इच्छावर, सांची,बासौदा, खाटेगांव, सिलवनी, बुधनी यहां की सीटें हैं. भोजपुर विधानसभा के ही मंडीदीप इलाके में बीजेपी उम्मीदवार एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इसी बीच थाना प्रभारी ने 10 बजे प्रचार का साउंड बंद करने को कहा था. जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी नाराजगी जाहिर की थी. मगर भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा अपना आपा खो बैठे.