Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • लक्सर में वीरेंद्र रावत ने शुरू किया इलेक्शन ऑफिस, भाजपा पर बोला हमला, हरीश रावत ने भी गिनाई ‘गारंटी’

लक्सर में वीरेंद्र रावत ने शुरू किया इलेक्शन ऑफिस, भाजपा पर बोला हमला, हरीश रावत ने भी गिनाई ‘गारंटी’

By on March 25, 2024 0 325 Views

लक्सर: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज लक्सर पहुंचे. इस दौरान हरिद्वार से कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी बीरेंद्र रावत भी उनके साथ मौजूद रहे. लक्सर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. यह कार्यक्रम कांग्रेस पूर्व सेक्रेटरी सदस्य सतवीर चौधरी के नेतृत्व में किया गया. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी बीरेंद्र रावत ने कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए भाजपा को जुमलों की सरकार बताया.

बता दें हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पुत्र वीरेन्द्र रावत का टिकट दिया है. जिसके बाद बीरेंद्र सिंह रावत जिले भर में चुनाव कार्यालय खुलने शुरू हो गए हैं. इसी क्रम में आज कांग्रेस प्रत्याशी बीरेंद्र रावत ने लक्सर नगर में भी अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हवन पूजा कर कांग्रेस को भारी मतों से जीताकर राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का दावा किया. कार्यालय उद्घाटन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी बीरेन्द्र रावत ने कहा भाजपा सिर्फ जनता को जुमले देना जानती है. उन्होंने कहां कांग्रेस ने 70 वर्षो तक देश मे सरकार चलाई है. इस बीच जनता को न तो महंगाई का सामना करना पड़ा है और न ही बेरोजगारी झेलनी पड़ी. हरीश रावत ने कहा देश मे अगर हमारी सरकार बनती है तो हम लक्ष्मी सम्मान योजना चलाएंगे. हर बेटी व महिलाओं के खाते में 2500 रु. पर माह लक्ष्मी सम्मान के रूप में भेजेंगे. उन्होंने कहा हम सभी के लिए एक साल की अप्रेंटिस कराएंगे. हर महीने अप्रेंटिस के दौरान सभी को 8500 रुपये वजीफा देने का भी काम करेंगे.

हरीश रावत ने कहा भाजपा ने लोगों को फ्री का राशन देकर उनका तेल निकालने का काम किया है. भाजपा सिर्फ लोगों को जाति धर्म मे बांट रही है. इस दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी ने कहा कांग्रेस हमेशा से ही जनता के हितों की बात करती आई है. विकास की लड़ाई कांग्रेस लड़ती है. उन्होंने कहा जनता सब देख समझ रही है. उन्होंने कहा इस बार राहुल गांधी की अगुआई में देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.