Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • किडनैपर बंदर : साईकिल चलाकर आया बंदर, बच्चे को किडनैप कर होने की फिराक में था छूमंतर ? पूरी घटना कैमरे के अंदर , देखें VIRAL VIDEO

किडनैपर बंदर : साईकिल चलाकर आया बंदर, बच्चे को किडनैप कर होने की फिराक में था छूमंतर ? पूरी घटना कैमरे के अंदर , देखें VIRAL VIDEO

By on June 23, 2023 0 207 Views

न्यूज़ डेस्क: आपने कई ऐसी फिल्में देखी होंगी जिसमें कोई चोर, अपने पालतू जानवर को भी अपनी ही तरह चोरी करना सिखा देता है. इस तरह वो जानवर भी जुर्म की वारदातों को अंजाम देते हैं. पर क्या आपको लगता है कि असल दुनिया में भी जानवर जुर्म को अंजाम दे सकते हैं? इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर साइकिल चला रहा है, और फिर एक इंसानी बच्चे को किडनैप (Monkey kidnap baby on cycle video) करने की कोशिश करने लगता है.

 

ट्विटर अकाउंट @Enezator पर अक्सर अजबगजब वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो (Monkey cycling kidnap baby viral video) शेयर किया गया है जिसमें एक बंदर, बच्चे को किडनैप करता दिख रहा है. यो तो आप जानते ही हैं कि इंसान, बंदर से ही विकसित होकर बने हैं, पर क्या बंदरों के अंदर भी इंसानों जैसी ही सोचने समझने की शक्ति होती है? क्या वो किसी को किडनैप कर सकते है?

बच्चे को किडनैप करने की करी कोशिश

बेशक इस वीडियो में बंदर का उद्देश्य अगवा करना नहीं होगा, पर इसे देखकर तो ऐसा ही लगेगा जैसे वो अपराध को अंजाम दे रहा है. वीडियो को किसी बालकनी से शूट किया गया है. नीचे कुछ बच्चे बैठे नजर आ रहा हैं. उनमें से एक बच्चा काफी छोटा है. तभी अचानक गली के दूसरी ओर से एक बंदर साइकिल पर चलते हुए आता है और साइकिल रोड पर ही छोड़कर एक हाथ से बच्चे को पकड़ता है और उसे अपनी ओर खींचने लगता है. वो इतनी जोर से खींचता है कि अपने साथ बच्चे को ले जाने लगता है. तभी कुछ दूरी पर खड़े लोग उसे भगाते हैं और वो बच्चे को वहीं छोड़कर चला जाता है.

वीडियो हो रहा है वायरल

ये वीडियो काफी हैरान करने वाला है, इसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों को तो ये देखकर यकीन ही नहीं हो रहा है. एक महिला ने कहा- ये मैंने क्या देख लिया! एक ने वीडियो पर सवाल खड़ा किया कि आखिर ये कैसे मुमकिन है कि एक बंदर साइकिल चलाए और फिर बच्चे के किडनैप करने की कोशिश कर!