Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • छठ व्रती राहुल पर 6 दबंगों ने किया हमला, हालत गंभीर, चौकी प्रभारी पर आरोपियों को हिरासत मे लेकर छोड़ने का आरोप, BMS ने की कार्रवाई की मांग

छठ व्रती राहुल पर 6 दबंगों ने किया हमला, हालत गंभीर, चौकी प्रभारी पर आरोपियों को हिरासत मे लेकर छोड़ने का आरोप, BMS ने की कार्रवाई की मांग

By on November 22, 2023 0 433 Views

देहरादून: छठ पूजा के समाप्ति पर प्रेम नगर घाट पर कल राहुल  ने प्रेम नगर में कुछ बदतमीज लड़कों को पटाखे जलाने से समझने की कोशिश की थी जिसका बदला लेते हुए पूजा समाप्ति के बाद सात आठ लड़कों ने राहुल साहनी पर लोहे की रोड लाठी डंडों से हमला किया जिसमें बिहारी महासभा (BMS) के सदस्य राहुल साहनी अत्यधिक रूप से घायल हो गएजिसका इलाज दून अस्पताल में चल रहा है।

राहुल की हालत गंभीर बताई जा रही है । इस मामले में बिहारी महासभा द्वारा एक तहरीर कुरकुरा चौकी इंचार्ज को प्रेषित किया गया था लेकिन चौकी इंचार्ज के लापरवाही के कारण अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पाई है या उन बदमाशी लड़कों की गिरफ्तारी भी नहीं हो पाई है।

बिहार महासभा के पदाधिकारी ने इस घटना की जानकारी उच्च अधिकारी एवं जिले के पुलिस कप्तान तक पहुंचाई है पुलिस कप्तान ने सभा के अधिकारियों को भरोसा दिया है कि दोषियों पर जरूर कार्रवाई होगी सभा के वरिष्ठ पदाधिकारी इस संबंध में माननीय मुख्यमंत्री एवं गृह सचिव से भी मुलाकात करेंगे एवं दोषी  पर अति शीघ्र कार्रवाई की मांग करेंगे ।।

महासभा के पदाधिकारी ने खुरबुरा चौकी प्रभारी के ढुल मूल रवैया और घटना पर संज्ञान न लेने का आरोप लगाया है और चौकी प्रभारी खुरबुरा पर कार्रवाई की मांग की है इस संबंध में सभा पुलिस कप्तान से मिलकर अपनी बात रखेगी।।