Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • एटीएम से अचानक निकलने लगे 200 रुपये के चूरन वाले नोट ? … पढ़ें पूरा मामला

एटीएम से अचानक निकलने लगे 200 रुपये के चूरन वाले नोट ? … पढ़ें पूरा मामला

By on October 31, 2022 0 91 Views

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक एटीएम पर जब ग्राहक पैसे निकालने के पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। ट्रांजेक्शन के बाद एटीएम से 200-200 रुपये के चूरन वाले नोट निकलने लगे। इसे देख हड़कंप मच गया। लोगों ने फौरन इलाका पुलिस को मौके पर पर बुलाया। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

एटीएम से पैसे निकालने गए थे लोग

जानकारी के मुताबिक यह मामला अमेठी जिले के मुंशीगंज स्थित रोड सब्जी मंडी के पास का है। यहां एक बैंक का एटीएम लगा हुआ है। बताया गया है कि यह घटना दिवाली वाली शाम की है। कुछ लोग इस एटीएम से पैसे निकालने के लिए पहुंचे थे। एटीएम से जैसे ही पैसे निकलकर उनके हाथ में आए तो वे चौंक गए। ये नोट नकली थी। इन नोटों पर दो सौ नंबर लिखा हुआ था।

ग्राहकों ने तुरंत पुलिस को बुलाया

कुछ ग्राहकों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। वहीं इलाका पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह से शांत कराया। ग्राहकों ने बताया कि एटीएम से निकले नोटों पर Full Off Fun लिखा हुआ था। बताया यह भी गया है कि एटीएम पर कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था। हालांकि हम इस घटना की पुष्टि नहीं करते है। खबर मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर है।

Source : “News24”