Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • ‘तुम नहीं आए तो क्लिप वायरल कर दूंगी…’ नगर पालिका चेयरमैन को महिला ने मकान में बुलाया, हनीट्रैप में फंसाकर मांगे एक करोड़

‘तुम नहीं आए तो क्लिप वायरल कर दूंगी…’ नगर पालिका चेयरमैन को महिला ने मकान में बुलाया, हनीट्रैप में फंसाकर मांगे एक करोड़

By on May 2, 2024 0 215 Views

माधोपुर: राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर में नगर पालिका चेयरमैन हनीट्रैप (honeytrap) का शिकार हो गए. चेयरमैन को एक महिला ने कॉल किया था और एक मकान में मिलने बुलाया. महिला ने कहा कि अगर मिलने नहीं आए तो तुम्हारी क्लिप मेरे पास है, उसे वायरल कर दूंगी. इसके बाद चेयरमैन जब पहुंचे तो उनका महिला के साथ वीडियो बना लिया गया और एक करोड़ रुपये मांगे.

जानकारी के अनुसार, खिरणी नगर पालिका के चेयरमैन रूपसिंह डोई ने 29 अप्रैल को मामले की शिकायत पुलिस से की थी. शिकायत में चेयरमैन रूपसिंह डोई ने कहा था कि एक महिला ने उनके मोबाइल पर सोमवार रात 9 बजे फोन किया और मिलने के लिए बुलाया. महिला ने धमकी दी कि तुम्हारी अश्लील क्लिप बना ली है. अगर तुम नहीं आए तो क्लिप वायरल कर दूंगी और तुम्हारा राजनैतिक करियर बर्बाद कर दूंगी.

इसके बाद चेयरमैन महिला से मिलने पहुंचे, लेकिन महिला ने बार बार फोन कर करीब चार घंटे तक चेयरमैन को कॉल पर उलझाए रखा. चेयरमैन इधर-उधर भटकते रहे. इसके बाद महिला ने चेयरमैन को बम्बोरी चौराहा स्थित पेट्रोल पंप के पास एक मकान में मिलने बुलाया.

महिला के बताने पर चेयरमैन मकान में पहुंचे. वहां महिला के साथी पहले से मौजूद थे. उन्होंने महिला के साथ चेयरमैन का वीडियो बना लिया और चेयरमैन को एक कमरे में बंद कर दिया. चेयरमैन की जेब से 23 हजार रुपये और सोने की चेन भी ले ली. इसी के साथ एक करोड़ रुपये फिरौती की मांग की. इस घटना से चेयरमैन घबरा गए और रुपयों के इंतजाम के लिए दो जगह फोन किया. इसके बाद आरोपी चेयरमैन को सुनसान जगह पर ले गए.

चेयरमैन ने वहां मौजूद समाज के एक व्यक्ति को विश्वास में लिया और सूचना व लोकेशन परिजनों को भेज दी. चेयरमैन के अपहरण की सूचना और लोकेशन मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. इस दौरान परिजनों को देख अपहरणकर्ता चेयरमैन को छोड़कर भाग खड़े हुए.

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद चेयरमैन सीधे कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ हनीट्रैप व अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई. थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीमों का गठन किया गया.

पुलिस टीम ने मुखबिर तंत्र व मोबाइल लोकेशन व तकनीकी सहायता से आरोपी अभय पुत्र विक्रम निवासी कैमरी, प्रमेन्द्र पुत्र हीरालाल निवासी बाड़ोलास, मुनेश पुत्र शंभु निवासी माणौली, उदयसिंह पुत्र रामरतन निवासी माणौली, सुनीता पत्नी स्व. ओमप्रकाश निवासी गंभीरा हाल निवासी खेरदा को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.