Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • उत्तरकाशी टनल हादसे पर सियासत, दुष्यंत गौतम ने कहा- कांग्रेस व राहुल गांधी के पास कोई मशीनरी है तो उसे भी लगा देंगे हम

उत्तरकाशी टनल हादसे पर सियासत, दुष्यंत गौतम ने कहा- कांग्रेस व राहुल गांधी के पास कोई मशीनरी है तो उसे भी लगा देंगे हम

By on November 22, 2023 0 196 Views

हरिद्वार: उत्तरकाशी सिलक्यारा टनल में अभी भी 41 मजदूर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. उत्तरकाशी में निर्माणाधीन सिलक्यारा सुरंग में फंसी 41 जिंदगियों को बचाने के लिए जहां केंद्र और राज्य सरकारें तमाम कोशिश कर रही हैं. वहीं इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस द्वारा राज्य की भाजपा सरकार पर टनल में फंसे 41 मजदूरों को निकालने के लिए लापरवाही का आरोप लगाए जा रहे हैं. जिस पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कांग्रेस पर पलटवार किया और नसीहत भी दी.

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि इस संवेदनशील मामले में कांग्रेस को राजनीतिक बयान न देकर केवल सलाह देनी चाहिए. अगर कांग्रेस या राहुल गांधी के पास कोई मशीनरी हो तो भी उसे टनल से मजदूरों को निकालने के लिए लगा देना चाहिए. उन्होंने साफ तौर से कहा कि कांग्रेस को समझना चाहिए कि यह समय राजनीति का नहीं, बल्कि टनल के अंदर फंसे 41 लोगों की जान बचाने का है. इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

बता दें कि दुष्यंत गौतम हरिद्वार में शांतरशाह स्थित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपाइयों ने उनका स्वागत किया. देश के सामने पहली बार उत्तरकाशी सिलक्यारा टनल में फंसे मजदूरों का वीडियो और फोटो सामने आया है. टनल में फंसे 41 मजदूरों को रोजाना जद्दोजहद करना पड़ रहा है. वहीं बीती देर रात सिलक्यारा टनल में खाना, दवाइयों और ऑक्सीजन के लिए 6 इंच चौड़े 57 मीटर लंबा पाइप को डाला गया. जिससे कैमरा भी भेजा गया, कैमरे से पहली बार मजदूरों की फोटो और वीडियो सामने आई है.