Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • दर्दनाक ! जिस गाड़ी से बेटे की बारात लेकर गए थे पिता, उसी से कुचलकर हुई मौत, बिन दुल्हन के लौट गई बारात, पढ़ें पूरी खबर…

दर्दनाक ! जिस गाड़ी से बेटे की बारात लेकर गए थे पिता, उसी से कुचलकर हुई मौत, बिन दुल्हन के लौट गई बारात, पढ़ें पूरी खबर…

By on April 27, 2024 0 211 Views

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (Banda) में एक दर्दनाक घटना (Incident) सामने आई है. जिस गाड़ी से पिता अपने बेटे की बारात लेकर गए थे, उसी से कुचलकर उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. घर में चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, 25 अप्रैल को बिसंडा के रहने वाले गणेश प्रजापति अपने बड़े बेटे विनोद की बारात लेकर बदौसा थाना के पौहार गांव गए थे. शादी की सभी रस्में और कार्यक्रम तय समय के अनुसार चल रहे थे. घर में खुशियों का माहौल था. सुबह के समय बारात के बाद नेग देने के लिए दूल्हे का भाई अपनी बोलेरो से जनवासे साड़ियां लेने जा रहा था.

जनवासे में दूल्हे का भाई कार को बैक करके मोड़ने लगा, उसी दौरान दूल्हे के पिता गणेश प्रजापति टॉयलेट कर रहे थे, कार उनके ऊपर चढ़ गई. इससे गणेश प्रजापति बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया. दूल्हे के पिता की मौत से दोनों पक्षों में कोहराम मच गया. इसके बाद बारात बगैर दुल्हन को विदा कराए वापस लौट गई.

घटना को लेकर पुलिस ने क्या बताया?

इस घटना के संबंध में SHO बदौसा सविता श्रीवास्तव ने बताया कि एक व्यक्ति जो अपने बेटे की बारात लेकर पौहार गांव आए थे, गाड़ी से दबकर उनकी मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी. अब तक कोई तहरीर नहीं मिली है.