Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • दामाद नहीं था पसंद, पिता शादी की ख़रीदारी छोड़ बाजार से गायब, पुलिस ने तलाशकर, किया परिजनो के सुपुर्द…

दामाद नहीं था पसंद, पिता शादी की ख़रीदारी छोड़ बाजार से गायब, पुलिस ने तलाशकर, किया परिजनो के सुपुर्द…

By on April 30, 2023 0 250 Views

अल्मोड़ा : घर में शादी की तैयारी और बाबुल (लड़की के पिता) का खरीदारी के बीच से अचानक लापता होना। दन्यां क्षेत्र में होने वाला दामाद पसंद नहीं आने पर नाराज दुल्हन के पिता ने कुछ ऐसा ही कर दिया। वह शादी की तैयारी के दौरान घर छोड़कर चला गया। स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। अगले ही दिन पुलिस लापता को हल्द्वानी से बरामद कर वापस गांव ले आई। यहां उसे स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

बेटी की शादी की खरीदारी के बीच बाबुल लापता

गुरुवार को दन्यां क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने थाने पहुंचकर अपने भाई की गुमशुदगी की सूचना दी। शिकायतकर्ता का कहना था कि उसकी भतीजी की शादी तय हो गई है। जल्द विवाह समारोह होना है, तो तैयारियां भी चल रहीं हैं। उसका भाई यानी दुल्हन का पिता बीते बुधवार को परिवार के अन्य लोगों के साथ अपनी पुत्री की शादी के लिए खरीदारी करने दन्यां बाजार आया था। खरीदारी के दौरान वह अचानक बिना बताए कहीं चला गया।

पुलिस ने हल्द्वानी से किया बरामद

स्वजनों ने इधर-उधर उसकी तलाश की, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं लग सका। शिकायत के आधार पर थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह ने गुमशुदगी दर्ज कर टीम गठित की। गुमशुदा की तलाश शुरू की गई। साइबर सेल की मदद से अगले ही दिन गुमशुदा को हल्द्वानी बस स्टैंड से बरामद कर लिया। बताया जा रहा है की व्यक्ति अपनी पुत्री के विवाह को लेकर परिवार के अन्य लोगों से नाराज चल रहा था। उसे अपना होने वाला दामाद पसंद नहीं था। इसको लेकर वह नाराज होकर चला गया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि व्यक्ति को बरामद कर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है।