Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • Video: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने ‘कुत्ते’ से की अपनी पार्टी के बूथ एजेंट की तुलना, बीजेपी ने बताया शर्मनाक

Video: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने ‘कुत्ते’ से की अपनी पार्टी के बूथ एजेंट की तुलना, बीजेपी ने बताया शर्मनाक

By on February 4, 2024 0 185 Views

दिल्ली: कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार को न्याय संकल्प रैली का आयोजन किया है. इस रैली में कांग्रेस के बूथ लेवल के कार्यकर्ता से लेकर वरिष्ठ नेता शामिल हुए. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोल है. उन्होंने कहा कि मोदी ने सबका सत्यानाश कर दिया है. इसके साथ ही उन्होने कहा कि जैसे कुत्ता खरीदते वक्त देखा जाता है कि सही से भौंकता है या नहीं.वैसे ही भौंकने वाले कार्यकर्ताओं को बूथ का काम सौंपना चाहिए.

संविधान के लड़ रहे हैं राहुल गांधी: खड़गे
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने न्याय संकल्प रैली में कहा कि राहुल गांधी देश के संविधान को बचाने के लिए बीजेपी सरकार में हो रहे अत्याचारों के खिलाफ लड़ रहे हैं. अगर आप इस लड़ाई में हार गए तो आप मोदी के गुलाम हो जाएंगे. खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी इस देश की जनता को गुलामी में डाल देंगे. आज देश में 30 लाख नौकरियां खाली हैं. इन नौकरियों को इसलिए नहीं भरा जा रहा, क्योंकि वहां एससी, एसटी के लोग आ जाएंगे.

पलटू राम बने पलटू कुमार

खड़गे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में भी ऐसा ही हुआ. पहले दोनों एक-दूसरे के कोसते थे, वो (नीतीश कुमार) बहुत समाजवाद की बातें करते थे, लेकिन उन्होंने पलटी मार दी है. अब वो पलटू राम से पलटू कुमार हो गए हैं और पीएम मोदी की भी यही आदत है. वो बात नहीं करते, लेकिन अंदर से घात करते हैं. वो मुंह में राम, बगल में छुरी लेकर चलते हैं.

https://twitter.com/amitmalviya/status/1753712263586803760?s=20

मोदी ने किया सत्यानाश

खड़गे ने न्याय संकल्प रैली में आगे कहा कि सबका साथ सबका विकास तो सिर्फ पीएम मोदी का नारा है, लेकिन उन्होंने सबका सत्यानाश कर दिया.
कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने ये भी कहा कि जैसे कुत्ता खरीदते वक्त देख जाता है कि सही से भौंकता है या नहीं, वैसे ही भौंकने वाले कार्यकर्ताओं को बूथ का काम सौंपना चाहिए.

शर्मनाक है खड़गे का बयान: अमित मालवीय

वहीं, इस मामले में बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने खड़गे के बयान को शर्मनाक बताया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (ट्विटर) पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का वीडियो साझा कर लिखा, जिस पार्टी का अध्यक्ष अपने संगठन की सबसे मजबूत और महत्वपूर्ण कड़ी ‘बूथ एजेंट’ को ‘कुत्ता’ बनाकर उसका टेस्ट लेना चाहता है, तो उस पार्टी की दुर्गति होनी तय है.