Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • शादी को बीते थे 7 दिन, पत्नी को दिखाने ले गया पिक्चर, इंटरवल में सिनेमा हॉल फरार हो गई दुल्हन, पढ़ें मामले मे आया दिलचस्प मोड़…

शादी को बीते थे 7 दिन, पत्नी को दिखाने ले गया पिक्चर, इंटरवल में सिनेमा हॉल फरार हो गई दुल्हन, पढ़ें मामले मे आया दिलचस्प मोड़…

By on July 5, 2023 0 206 Views

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के सात दिन बाद एक जोड़ा थियेटर में फिल्म देखने गया था । फिल्म चल रही थी। इसके बाद इंटरवल हुआ। पति खाने के लिए कुछ सामान खरीदने चला गया। इसी बीच नई नवेली पत्नी वहां से फरार हो गई। पति जब सीट पर लौटा तो पत्नी को ना देख कर घबरा गया। उसे लगा वॉशरूम गई होगी। जब पत्नी काफी देर तक नहीं आई तो वह परेशान होने लगा। उसने सिनेमा हॉल छान मारा। वह पूरे मॉल में पत्नी को तलाशता कहा मगर उसका कहीं पता नहीं चला। उसे आशंका होने लगी कि कहीं पत्नी के साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ।

इसके बाद वह पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा। उसने पुलिस से कहा कि वे दोनों जयपुर के पिंक स्क्वॉयर मॉल में फिल्म देखने पहुंचे थे। इंटरवल के समय वह खाने-पीने का सामान लेने चला गया। जब वह लौटा को पत्नी गायब थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और गायब हुई महिला की तलाश करनी शुरू कर दी। इसी बीच पत्नी खुद थाने पहुंच गई और कहा कि वह इस शादी से खुश नहीं है इसलिए पति को छोड़कर थियेटर से चली गई।

दरअसल, सीकर का रहने वाला शख्स शादी के 7 दिन बाद पत्नी के साथ हनीमून मनाने जयपुर पहुंचा था। वहां उसने होटल में रूम बुक किया और पत्नी को फिल्म दिखाने स्क्वॉयर मॉल के थियेटर में ले गया। उसने 12 बजे के शो के दो टिकट बुक किए। दोनों फिल्म देखने पहुंच गए। उसे पता नहीं था कि पत्नी के दिमाग में क्या चल रहा है? वह तो खुश था। जब 1.30 बजे इंटरवल हुआ तो वह सीट से उठकर खाने का सामान लेने चला गया। पत्नी सीट पर ही बैठी थी मगर जब वह लौटा तो वह वहां से फरार हो चुकी थी। उसने पत्नी को काफी खोजा मगर वह कहीं नहीं मिली। उसने पत्नी को कई दफा फोन भी किया मगर उसका नंबर बंद आ रहा था। इसके बाद 33 साल का पति परेशान होकर थाने पहुंचा और पत्नी के गायब होने की बता बताई।

दुल्हन खुद पहुंची थाने और कहा कि वह इस शादी से खुश नहीं है

इसके बाद पत्नी कुछ घंटों बाद खुद ही जयपुर के शाहपुरा थाने पहुंच गई और कहा कि वह इस शादी से खुश नहीं है। वह इस रिश्ते में नहीं रहना चाहती है। उसने बताया कि सिनेमा हॉल में जब मौका मिला तो वह वहां से चली गई। इसके बाद वह बस में बैठकर अपने मायके आ गई। जब गायब हुई दुल्हन मिल गई तो आदर्शनगर पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

दुल्हन जब अपने मायके पहुंची तो सभी हैरान रह गए क्योंकि उन्हें पता था कि वह अपने हनीमून पर गई है। इधर ससुराल वाले भी चिंता में पड़ गए। दोनों परिवार के लोगों ने दुल्हन को समझाने की बहुत कोशिश की मगर वह नहीं मानी। इस तरह शादी के सात दिन बाद ही दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया। अब परिवार वालों को दुल्हन के मान जाने का इंतजार है।