Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • दूसरी जगह तय हुई शादी, तो बॉयफ्रेंड से छुटकारा पाने के लिए जूस में कीटनाशक मिलाकर पिलाया ! जानिए कैसे खुला राज़ ?

दूसरी जगह तय हुई शादी, तो बॉयफ्रेंड से छुटकारा पाने के लिए जूस में कीटनाशक मिलाकर पिलाया ! जानिए कैसे खुला राज़ ?

By on November 1, 2022 0 108 Views

तिरुवनंतपुरम: केरल में रेडियोलॉजी के छात्र की मौत के मामले में तिरुवनंतपुरम पुलिस ने चौकाने वाला दावा किया है। पुलिस के मुताबिक, तेईस वर्षीय शेरोज राज की हत्या उसकी गर्लफ्रेंड ग्रीष्मा  ने की है। गरिमा ने ही उसे 14 अक्तूबर को मिलने के बहाने घर पर बुलाया और फिर जूस में कीटनाशक मिलाकर उसे पिला दिया।

शेरोन के भाई ने पूछा- आपने उसे कुछ खिलाया पिलाया है क्या?

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद शेरोन जैसे ही घर पहुंचा तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। शेरोन के भाई को यह जानकारी थी कि वह ग्रीष्मा के घर गया था। इसलिए उसने ग्रीष्मा को फोन कॉल किया और पूछा कि क्या आपने शेरोन को कुछ खिलाया-पिलाया है? लड़की ने जवाब दिया- नहीं, उसने मेरे घर पर कुछ भी खाया पिया नहीं। फिर परिजन शेरोन को बेहोशी की हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन 11 दिन बाद 25 अक्तूबर को इलाज के दौरान शेरोन की मौत हो गई। उधर, मेडिकल रिपोर्ट में भी यह बात साफ हो गई कि उसकी मौत जहर के कारण हुई है।

एक साल से शेरोन के साथ रिलेशनशिप में थी ग्रीष्मा 

इसके बाद पुलिस ने ग्रीष्मा से पूछताछ शुरू की। पुलिश को उसके बयान पर इसलिए शक हुआ, क्योंकि वह पहले पुलिस को गुमराह करती रही, बाद में 30 अक्तूबर को उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। ग्रीष्मा ने बताया कि वह बीते एक साल से शेरोन के साथ रिलेशनशिप में थी।  लेकिन उसने शादी नहीं की और उसकी शादी कहीं और तय हो गई। तब भी दोनों का अफेयर चलता रहा।

शादी की तारीख नजदीक आते ही रिलेशनशिप खत्म करना चाहती थी ग्रीष्मा

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही शादी की तारीख नजदीक आई तो ग्रीष्मा इस रिलेशनशिप को खत्म करना चाहती थी। उसने शेरोन से दूसरी जगह शादी को लेकर बात भी की, लेकिन वह नहीं माना। उसने प्यार से भी समझाने की कोशिश की लेकिन शेरोन उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं था।

कुंडली में दोष का बनाया बहाना, नहीं माना शेरोन

आरोपी ग्रीष्मा के मुताबिक, मैंने शेरोन से पीछा छुड़ाने के लिए यह बहाना बनाया कि पंडित ने कहा है कि उसके पहले पति की मौत हो जाएगी, क्योंकि उसकी कुंडली में दोष है। फिर भी शेरोन नहीं माना। फिर उसने सोचा कि क्यों ने शेरोन को हमेशा की नींद सुला दिया जाए। उसने शेरोन को अपने घर बुलाया और जूस में कीटनाशक मिलाकर दे दिया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। ग्रीष्मा ने बताया कि शेरोन के भाई ने मुझसे पूछा था कि क्या मैंने उसे कुछ खिलाया-पिलाया है? लेकिन मैंने इसलिए नहीं बताया कि कहीं वह बच न जाए और जान से मारने की कोशिश के आरोप में मुझे जेल न भेज दे।

मौत से पहले शेरोन ने कहा- किसी पर भी शक नहीं

मामले को लेकर एडीजीपी अजीत कुमार ने कहा, शेरोन से जब बयान लिया गया था, तब वह यही बोल रहा था कि उसे किसी पर भी शक नहीं है। आरोपी ग्रीष्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।