Breaking News
  • Home
  • ब्रेकिंग
  • इसे तो WWE मे जाना चाहिए, Video देखकर यही कहोगे आप, शख्स को महिला ने प्लेटफॉर्म पर उठाकर पटका! देखें…

इसे तो WWE मे जाना चाहिए, Video देखकर यही कहोगे आप, शख्स को महिला ने प्लेटफॉर्म पर उठाकर पटका! देखें…

By on August 17, 2023 0 215 Views

न्यूज़ डेस्क: सोशल मीडिया पर एक रेलवे स्टेशन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला, एक शख्स को उठाकर पटक देती है और इसके बाद जमकर पिटाई करती है। वीडियो में महिला ने जिस तरह शख्स की पिटाई की है, उसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। बताया जा रहा है कि महिला जिसे पीट रही है, वो कोई और नहीं बल्कि उसका पति है।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला स्टेशन पर खड़ी है। तभी उसका पति उससे कुछ कहने की कोशिश करता है। इतने में महिला पहले पति को कोहनी मारती है और फिर उसे पकड़कर उठाती है और प्लेटफोर्म पर ही पटक देती है। इसके बाद पति को पीटने लगती है। वहीं पति भी पत्नी के बालों को खींचता हुआ दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग WWE याद करने लगे

स्टेशन पर ही रही इस मारपीट को वहां खड़े कई यात्री देख रहे हैं और किसी ने यह वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये लोग यहां क्या कर रहे हैं, इन्हें WWE में जाना चाहिए।

विवेक सिंह नाम के यूजर ने लिखा, ‘यह और कुछ नहीं बल्कि प्यार का दूसरा पहलू है।’ @psrinivas74 ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘पत्नी उससे कितनी निराश होगी, हमें इसे मजाक के रूप में नहीं लेना चाहिए, यह वास्तव में दुखद है कि जब माता-पिता इस तरह से लड़ते हैं तो उनके बच्चे किस हालात से गुजर रहे होंगे।’ अनुराग सूर्यवंशी ने लिखा, ‘ये महिला WWE की चैंपियन लग रही हैं।’

निकिता चौहान ने लिखा, ‘लोगों को प्यार से रहने में क्या परेशानी है? कम से कम लोगों के सामने तमाशा नहीं करना चाहिए।’ एक अन्य ने लिखा, ‘मैं तो गारंटी दे सकता हूं कि इनके बच्चे WWE जरूर देखते होंगे, वहीं से इन्हें इस तरह लड़ाई करने का आईडिया मिला होगा।’ एक अन्य ने लिखा, ‘मजाक नहीं उड़ाना चाहिए, हो सकता है वह घर में पति की ज्यादती का शिकार हुई हो।’

बता दें कि यह वीडियो वायरल हो रहा है, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि यह वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है। इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि वीडियो में दिखाई दे रही महिला, महिला नहीं बल्कि एक किन्नर है, जो ट्रेन में पैसे मांगते हैं।