Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • महाराष्ट्र में ‘दरिंदा’ बना दामाद, ससुराल में पत्नी-ससुर समेत की चार की हत्या, SP ने बताया वारदात का पूरा सच

महाराष्ट्र में ‘दरिंदा’ बना दामाद, ससुराल में पत्नी-ससुर समेत की चार की हत्या, SP ने बताया वारदात का पूरा सच

By on December 20, 2023 0 274 Views

यवतमाल: महाराष्ट्र के यवतमाल में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई है। जिले के कलंब में एक शख्स ने अपनी पत्नी और ससुर सहित चार लोगों की हत्या कर दी। बाकी दो लोग उसके साले बताए जा रहे हैं। आरोपी गोविंद पवार को कलंब पुलिस ने गिरफ्तार किया। यवतमाल के एसपी पवन बंसोड़ ने इस बारे में बताया है। इस सनसनीखेज वारादत से आसपास हडकंप मच गया। जिसने भी इस बारे में सुना उसकी रुह कांप गई।

इतना ही नहीं उस शख्स ने हत्या के मकसद से अपनी सास पर भी हमला किया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी ने हत्या गला रेतकर की है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। हत्या की यह खबर इलाके में आग की तरह फैल गई।

पत्नी के चरित्र पर शक हत्या की वजह

वारदात के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। आसपास के लोग पहुंचे तो चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी दामाद ने यह हत्या अपनी पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर की है। आसपास के लोगों और परिजनों ने बताया कि वह अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था।

 

करता था मानसिक तौर पर प्रताड़ित

किसी बात को लेकर झगड़े के बाद उसकी पत्नी मायके चली गई थी। इसके बाद वह गुस्से में रात को ससुराल पहुंच गया और इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद वह मौके से फरार हो गया था। उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था। पुलिस द्वारा आरोपी की पहचान गोविंद पवार के रूप में हुई है।