Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • हल्द्वानी : बीच सड़क पर हुआ युवक पर धारदार हथियार से हमला, इलाज के दौरान मौत

हल्द्वानी : बीच सड़क पर हुआ युवक पर धारदार हथियार से हमला, इलाज के दौरान मौत

By on November 27, 2023 0 316 Views

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक युवक पर बीच सड़क पर कुछ हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया है।

बीच सड़क पर युवक पर धारदार हथियार से हमला

हल्द्वानी में रामपुर रोड स्थित कत्था फैक्टरी की कॉलोनी के पास खान-पान के ठेले पर बैठे एक युवक पर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। युवक का बेटे की सूचना पर पहुंचे परिजन युवक को अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बिजली गई और आरोपियों ने कर दिया हमला

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अमित कश्यप (38) अपनी पत्नी राखी, बेटे चिराग, बेटी आरोही, पिता सुमेर और भाई संजय के साथ रामपुर रोड स्थित कत्था फैक्टरी की कॉलोनी में रहता था। अमित पंचायतघर स्थित एक पेंट कंपनी के डिपो में काम करता था। जबकि मृतक के पिता कत्था फैक्टरी बाहर खाने का ठेला लगाते हैं।

रविवार शाम को मृतक के पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। ठेले पर अमित और उसका आठ साल का बेटा बैठे था तभी बिजली चली गई। युवक ने अपने बेटे को चार्जिंग वाला बल्ब लेने के लिए घर भेज दिया। इसी दौरान अचानक से अंधेरे का फायदा उठाकर हमलावरों ने उस पर हमला करना शुरू कर दिया और फरार हो गए। कुछ देर बद जब युवक का बेटा वहां पर पहुंचा पिता को लहूलूहान देख उसने इस बारे में परिजनों को जानकारी दी।

अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और पड़ोसी मौके पर पहुंचे और घायल अमित को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान रात के करीब सवा दस बजे युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल और आस-पास मौजूद लोगों से पूछताछ की। मामले की जांच के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।