Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • अजय भट्ट का दावा, यूक्रेन में फंसे पाकिस्तानियों ने तिरंगा दिखाकर बचाई थी अपनी जान, पाक के लोग भी चाहते हैं मोदी जैसा पीएम

अजय भट्ट का दावा, यूक्रेन में फंसे पाकिस्तानियों ने तिरंगा दिखाकर बचाई थी अपनी जान, पाक के लोग भी चाहते हैं मोदी जैसा पीएम

By on April 3, 2024 0 175 Views

रुद्रपुर: उत्तराखंड की नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने मंगलवार दो अप्रैल को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि रूस-यूक्रेन की लड़ाई में जब भारतीय छात्र वहां फंस गए थे, तब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय छात्रों की सुरक्षा के लिए दोनों देश से युद्ध रोकने की अपील की थी और दोनों देशों ने पीएम मोदी की अपील पर युद्ध रोक दिया था, जिसके बाद भारत अपने बच्चों को सुरक्षित निकाल कर लाया.

अजय भट्ट ने कहा कि ये ताकत सिर्फ पीएम मोदी में है, जिनकी एक आवाज पर युद्ध रुक गया. अभी तक कोई ऐसा व्यक्ति पैदा नहीं हुआ है. अजय भट्ट ने एक और दावा किया है कि अपनी जान बचाने के लिए यूक्रेन में फंसे पाकिस्तानी छात्रों ने भी खुद को भारतीय बताया था.

अजय भट्ट ने कहना है कि जब वहां की सेना ने पाकिस्तानी छात्रों पर भरोसा नहीं किया और उन्हें अपना राष्ट्रीय ध्वज दिखाने के लिए कहा गया तो पाकिस्तानी छात्रों ने भी मोबाइल में भारतीय तिरंगे को डाउनलोड किया और दिखाया, इसके बाद ही उनकी जान बची. पाकिस्तान भारत से बैर रखने वाला देश है, फिर भारत ने इस पर कोई आपत्ति नहीं की, क्योंकि वसुधैव कुटुंब भारत का श्लोक है. सारा संसार हमारा परिवार है.

अजय भट्ट ने कहा कि यूक्रेन से सुरक्षित अपने घर लौटे पाकिस्तानी छात्रों और उनके अभिभावकों ने यैक्यू भारत, तिरंगे और पीएम मोदी कहा था. यही कारण है कि आज पाकिस्तान में भी आवाज उठ रही है कि उनके देश में भी पीएम मोदी जैसा प्रधानमंत्री हो, ये भारत की जीत है. ये है बदलते भारत में मोदी का चमत्कार.