Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • दरियादिल लुटेरे ! कुछ नहीं मिला तो उल्टा दंपति को देकर गए रुपए, VIRAL हुआ सीसीटीवी फुटेज देखें

दरियादिल लुटेरे ! कुछ नहीं मिला तो उल्टा दंपति को देकर गए रुपए, VIRAL हुआ सीसीटीवी फुटेज देखें

By on June 27, 2023 0 178 Views

दिल्ली दिल्ली में दंपति को लूटने की कोशिश कर रहे लुटरों की दरियादिली का अनोखा मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंदूकधारी लुटेरों को दंपत्ति के पास लूट के दौरान 20 रुपए मिले जिसके बाद उन्होंने दरियादिली दिखाते हुए दंपति को उल्टा 100 का नोट थमाया और चलते बने।

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शराब के नशे में धुत दो लोग बंदूक की नोक पर एक दंपत्ति को लूटने की कोशिश कर रहे हैं। जब लुटेरों को पता चला कि दंपति के पास मात्र 20 रुपये हैं तो उन्होंने कपल को उल्टा 100 को नोट थमा दिया।

पुलिस ने की दोनों आरोपियों की पहचान

पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे आरोपियों की पहचान जीएसटी अकाउंटेंट देव वर्मा और निजी कंपनी के कर्मचारी हर्ष राजपूत के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उनकी पहचान के लिए 200 से अधिक सीसीटीवी क्लिप का इस्तेमाल किया।

डीसीपी शाहधारा रोहित मीना ने कहा, “हमने अपराध में इस्तेमाल पिस्तौल, स्कूटर और 30 मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। हमने उनके खिलाफ चार मामले दर्ज किए हैं और आगे की जांच जारी है।” सूत्रों के मुताबिक, जांच में पता चला कि लुटेरों का लक्ष्य गैंगस्टर नीरज बवाना के गैंग में शामिल होना था।