Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • ‘BJP में चले जाओ तो सारे खून माफ… मैं झुकने वाला नहीं’, क्राइम ब्रांच के नोटिस के बीच बोले CM केजरीवाल: Video

‘BJP में चले जाओ तो सारे खून माफ… मैं झुकने वाला नहीं’, क्राइम ब्रांच के नोटिस के बीच बोले CM केजरीवाल: Video

By on February 5, 2024 0 370 Views

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में दावा किया है कि उन पर बीजेपी में आने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि मैं बीजेपी में कभी नहीं जाऊंगा. दिल्ली सीएम ने कहा कि बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ हैं, लेकिन हमने कौन-सा गलत काम किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “आजकल ये लोग हमारे बहुत पीछे पड़े हुए हैं, आप रोज अखबार में पढ़ते होंगे. मनीष सिसोदिया को इन्होंने जेल में डाल दिया. कह रहे हैं उसने भ्रष्टाचार किया है. सवेरे छह बजे उठकर वह स्कूलों के चक्कर काटने शुरू करता था. कौन भ्रष्टाचारी स्कूलों के अंदर चक्कर लगाता है? भ्रष्टाचार करने वाला रात को दारू पीता है. लड़कीबाजी करता है और गलत काम करता है. आज यह सारे हमारे पीछे पड़ गए हैं.”

केजरीवाल ने एजेंसियों का दुरुपयोग का लगाया आरोप

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. उन्होंने एक बार फिर मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को फर्जी मामलों में जेल में बंद करने का आरोप लगाया है. सीएम ने कहा, “सारी एजेंसियां केजरीवाल के पीछे छोड़ दी हैं. मनीष सिसोदिया का कसूर है कि वह अच्छे स्कूल बना रहा था. सत्येंद्र जैन का कसूर है कि वह अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बना रहा था. आज अगर मनीष सिसोदिया स्कूलों पर और सत्येंद्र जैन अस्पतालों पर काम नहीं कर रहे होते तो यह उन्हें गिरफ्तार नहीं करते.”

सारे षड़यंत्र कर लिए, लेकिन हमें झुका नहीं पाए: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “इन्होंने सारे षड्यंत्र रच लिए, लेकिन हमें झुका नहीं पाए. तुम अगर यह सोचो कि हम स्कूल-अस्पताल बनाना बंद कर देंगे तो ऐसा नहीं है. स्कूल-अस्पताल तो बनेंगे. चाहे केजरीवाल को भी जेल में डाल दो. आज यह हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पा रहे हैं क्यों? जिन गरीब बच्चों को स्कूल में पढ़ाया उन करोड़ों मां-बाप का आशीर्वाद हमारे साथ है और जिसके साथ गरीबों का आशीर्वाद होता है उसके साथ भगवान का आशीर्वाद होता है.”

मैं इनके खिलाफ झुकने वाला नहीं: सीएम

उन्होंने कहा, “यह जो मर्जी षड्यंत्र हमारे खिलाफ कर लें, कुछ नहीं होने वाला है और मैं भी डटा हूं. इनके खिलाफ, झुकने वाला नहीं. यह लोग कहते हैं कि बीजेपी में आ जाओ छोड़ देंगे, मैंने कहा बिल्कुल नहीं आऊंगा बीजेपी में, कतई नहीं आऊंगा बीजेपी में. बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ हैं. हमने कौन-सा गलत काम किया है स्कूल, सड़क और अस्पताल ही तो बनवा रहे हैं. आप लोगों से बहुत प्यार और आशीर्वाद मिला है. मेरा सिर्फ एक ही निवेदन है. अपना यह आशीर्वाद बनाए रखना और मुझे कुछ नहीं चाहिए.”

सीएम केजरीवाल ने किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में दो नए सरकारी स्कूलों की आधारशिला रखते हुए कहा कि हमें रोकने की चाहे कोई लाख कोशिश कर ले लेकिन दिल्ली में शिक्षा क्रांति की जो मशाल हमने जलाई है उसे हम कभी बुझने नहीं देंगे.