Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • बीच सड़क पर पुलिस ने की छात्र की पिटाई, पूछने पर वजह भी नहीं बताई ! देखें Viral Video और पढ़ें पूरा मामला

बीच सड़क पर पुलिस ने की छात्र की पिटाई, पूछने पर वजह भी नहीं बताई ! देखें Viral Video और पढ़ें पूरा मामला

By on August 6, 2023 0 335 Views

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश पुलिस का एक कारनामा आजमगढ़ में सामने आया है. यहां वर्दी के नशे में चूर एक इंस्पेक्टर ने एक छात्र की बीच सड़क पर पिटाई कर दी. इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यूपी पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं. वायरल वीडियो में सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर इलाके में थाना प्रभारी विकास चंद्र पांडे एक छात्र को बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, अब इस पूरे मामले पर पुलिस के अधिकारी जांच करने के बाद कार्रवाई का भरोसा दे रहे हैं. जिस छात्र को इंस्पेक्टर ने बीच सड़क पर थप्पड़ मारा. उसका नाम शिवांस सिंह है. दरअसल वह अपनी मां के इलाज के लिए सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर स्थित मिशन हॉस्पिटल गया हुआ था. मां को अस्पताल पहुंचाकर वह बाहर वो अपनी बाइक पर बैठा ही था कि तभी सिधारी थाने की पुलिस वहीं से से गुजर रही थी. थानाध्यक्ष विकास चंद पांडेय ने बिना कुछ पूछे छात्र को गालियां देनी शुरू कर दिया और बाइक से चाभी निकालने लगे.

इंस्पेक्टर ने छात्र को मारे थप्पड़

शिवांस ने जब अपना गुनाह पूछा तो वर्दी के नशे में चूर इंस्पेक्टर ने उसे कई थप्पड़ भी मारे. यही नहीं पुलिस शिवांस को अपने साथ सिधारी थाने ले गई. इसकी जानकारी मिलने के बाद एवीबीपी सहित कई कार्यकर्ता थाने गए और उन्होंने भी पीड़ित छात्र का गुनाह जानने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई जवाब नही मिला. इसके घंटो बाद शिवांस को छोड़ा गया।

शिवांस ने मीडिया से बातचीत करते हुए इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष ने उनको आकर गाली दी और बाइक की चाभी निकालने लगे. यही नहीं इंस्पेक्टर ने उन्हें थप्पड़ भी मारा. शिवांस ने पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पीछे से एक वीडियो लिया गया है. कोई पुलिस वाला अभद्रता कर रहा है. मामले की जांच सीओ सिटी गौरव शर्मा को सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.