Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • अभिनेता रणदीप हुड्डा ने बाघिन के लिए उत्तराखंड के CM से मांगी मदद, पोस्ट शेयर कर बोले- जल्द से जल्द करें कार्रवाई

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने बाघिन के लिए उत्तराखंड के CM से मांगी मदद, पोस्ट शेयर कर बोले- जल्द से जल्द करें कार्रवाई

By on December 29, 2023 0 254 Views

देहरादून: अभिनेता रणदीप हुडा (Randeep Hooda) ने उत्तराखंड के सुरई वन क्षेत्र (Surai forest range of Uttrakhand) में एक घायल बाघिन (Injured Tigress) को देखा, जिसके बाद उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट के साथ एक तस्वीर शेयर करके उसके बारे में जानकारी दी. अपने पोस्ट में उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) और उत्तराखंड के वन विभाग (Forest Department of Uttarakhand) से बाघिन को बचाने और उसका इलाज करने का अनुरोध किया.

अपने ट्वीट में, हुडा ने लिखा, “उत्तराखंड के सुरई वन रेंज में एक बाघिन अपने पेट में जाल लेकर घूम रही है. अधिकारियों से अनुरोध है कि उसे बचाने और उसका इलाज करने के लिए तत्काल कार्रवाई करें @ukfd_official @pushkardhami.” उन्होंने बाघिन की एक तस्वीर भी शेयर की जिसके पेट पर चोट लगी है.

इस पोस्ट को 28 दिसंबर को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे एक लाख से ज्यादा व्यूज और करीब 3 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स भी हैं. कई लोगों ने कमेंट करके संबंधित अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध किया.

एक शख्स ने लिखा, “@ukfd_official इस मामले को तुरंत संज्ञान में लिया जाना चाहिए ताकि घाटी में रहने वाले लोगों को जान का नुकसान न हो.” दूसरे ने कमेंट किया, “उसके पेट के चारों ओर फंसा जाल उसके स्वास्थ्य और अस्तित्व के लिए तत्काल खतरा पैदा करता है. उसे इस खतरनाक स्थिति से बचाने और जाल से लगी चोटों को दूर करने के लिए आवश्यक चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए तत्काल हस्तक्षेप महत्वपूर्ण है, @ukfd_official @pushkardhami.”

तीसरे ने कहा, “ओह, मुझे आशा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी.” चौथे ने कहा, “उम्मीद है कि संबंधित अधिकारी तुरंत कार्रवाई करेंगे.” पांचवें ने कहा, “वन्यजीवों का इतना ख्याल रखने के लिए आपको प्यार करता हूं रणदीप सर.”