Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • मां ने नौकरी ढूंढ़ने के लिए कहा तो बेटे ने डंडे से पीटकर उतार दिया मौत के घाट

मां ने नौकरी ढूंढ़ने के लिए कहा तो बेटे ने डंडे से पीटकर उतार दिया मौत के घाट

By on November 11, 2023 0 245 Views

टिहरी से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। मां ने बेटे को नौकरी नौकरी ढूंढ़ने के लिए कहा तो बेटे ने आग बबूला होकर मां को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आरोपी पूरी रात मां के शव के पास ही बैठा रहा ।

डंडे से पीटकर मां को उतारा मौत के घाट

घटना बीते शुक्रवार को चंबा थाना क्षेत्र के स्वाड़ी गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक आकाश अपनी मां कमलेश देवी के साथ स्वाड़ी गांव में ही रहता है। बताया जा रहा है कि आकाश बेरोजगार है। कमलेश देवी ने शुक्रवार रात आकाश को नौकरी ढूंढने के लिए कहा तो आकाश को गुस्सा आ गया। इस बात को लेकर पहले मां-बेटे के बीच बहस हुई।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

आकाश ने गुस्से में आकर अपनी मां के सिर पर डंडा मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब सुबह गांव की एक महिला दूध लेने के लिए आरोपी के घर पहुंची। अंदर का नजारा देखकर महिला के होश उड़ गए। इसके बाद महिला ने अन्य ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

पूरी रात शव के सामने बैठा रहा आरोपी

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि आकाश ने ये बात किसी से नहीं बताई और पूरी रात मां के शव के पास ही बैठा रहा सुबह महिले के आने के बाद मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक चंबा थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का घर गांव से थोड़ा किनारे पर है। जिस वजह से रात को किसी को भी घटना की जानकारी नहीं हुई। बता दें आकाश के पिता रविंद्र प्रसाद देहरादून में कपड़े की दुकान में नौकरी करते हैं।