Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • बाइक पर आये व्यक्ति ने पुलिस बनकर ठग लिए युवक से रुपए, वाहन नंबर से पकड़ेगी पुलिस ! पढ़ें पूरी खबर

बाइक पर आये व्यक्ति ने पुलिस बनकर ठग लिए युवक से रुपए, वाहन नंबर से पकड़ेगी पुलिस ! पढ़ें पूरी खबर

By on June 26, 2023 0 166 Views

बरेली : स्टेशन रोड पर चौकी से चंद कदम दूरी पर पुलिस की हनक दिखाकर युवक से एक हजार रुपये की ठगी कर ली गई। आरोप है कि जालसाज ने खुद को पुलिसवाला बताकर युवक को हड़काया। कहा कि इतनी रात में क्यों खड़े हो, तुम्हें चौकी चलना होगा। फिर रास्ते में ही छोड़ने की बात कहकर एक हजार रुपये ले लिये। ठगी का शक होने पर वह कोतवाली पहुंचे और पूरा घटनाक्रम बताया। शिकायती पत्र के आधार पर कोतवाली पुलिस ने मोटर साइकिल नंबर के आधार पर प्राथमिकी लिख ली है।

सीबीगंज के अटा कायस्थान निवासी अफसर खां उर्फ अबरान खान के मुताबिक, 22 जून की रात 12 बजे वह बेटे इरफान उर्फ भूरा को स्टेशन छोड़ने के लिए गए हुए थे। होटल स्वर्ण टावर के सामने वह ट्रांसफार्मर के पास खड़े थे। तभी मोटर साइकिल से एक व्यक्ति आया।

हड़काते हुए कहा कि इतनी रात में यहां कैसे खड़े हो। खुद को पुलिस वाला बताते हुए चौकी चलने की बात कही। चौकी के पास ही कहा कि कुछ रुपयों का इंतजाम कर दो तो छुड़वा दूंगा। एक हजार रुपये ही होने की बात कही। इस पर उसने रुपये ले लिये और मोटर साइकिल लेकर कचहरी की तरफ चला गया। इसी दौरान उन्हें शक हुआ और मोटर साइकिल का नंबर नोट कर लिया। इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम ने बताया कि मोटर साइकिल नंबर के आधार पर आरोपित के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।