Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • राष्ट्रीय पार्टी बनने पर पीरु मदारा मार्केट में आप कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरण किया – प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा नई शुरुआत।

राष्ट्रीय पार्टी बनने पर पीरु मदारा मार्केट में आप कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरण किया – प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा नई शुरुआत।

By on December 9, 2022 0 114 Views

रामनगर। दिल्ली एमसीडी चुनावो में आम आदमी पार्टी की शानदार विजय ओर गुजरात विधान सभा चुनाव से आप के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे। कार्यकर्ताओ ने प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत के कार्यालय में मिष्ठान वितरण किया। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महिला विंग इंचार्ज शिशुपाल सिंह रावत ने कहा कि दिल्ली नगर निगम में 15 साल से भाजपा का भ्रष्टाचार वह दुष्प्रचार खत्म करने के संकल्प को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज की है।दिल्ली की जनता के साथ ही खासकर उत्तराखंड प्रवासियो को उन्होंने धन्यवाद कर आभार जताया। रावत ने कहा कि गुजरात की जनता का वह दिल से आभार व्यक्त करते हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनने का सुनहरा मौका गुजरात वासियों ने देने का काम किया, आज आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन गई है निश्चित रूप से पूरे देश में आने वाले समय में शिक्षा स्वास्थ्य व काम की राजनीति केजरीवाल मॉडल को अपनाया जाएगा। इस दौरान हिमांशु रावत, वीरेंद्र रावत, राजेंद्र सिंह जीना कुंदन सिंह अधिकारी , गौरव रावत, कैलाश राणा, रचना कंडारी, अर्जुन पाल, नक्कू रावत,मोहन रावत, मुकुल मेहता, किशन रावत, विनोद मंदोलिया,विकास बिष्ट समेत अनेक लोग मौजूद रहे।