Breaking News
  • Home
  • बड़ी खबरें
  • मुश्किल कर दे जीना इश्क़ ….! 46 साल के टीचर ने 15 साल की छात्रा से रचा ली शादी, फिर जो हुआ …

मुश्किल कर दे जीना इश्क़ ….! 46 साल के टीचर ने 15 साल की छात्रा से रचा ली शादी, फिर जो हुआ …

By on November 25, 2023 0 225 Views

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश में प्यार और शादी का अनोखा मामाला सामने आया है। एक अधेड़ टीचर ने नाबालिग छात्रा से शादी रचा ली जिसके बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक टीचर शादीशुदा है और दो बेटियों का बाप है। उसपर इश्क का ऐसा भूत चढ़ा कि उसने छात्रा से ही शादी रचा ली। शिक्षक की उम्र 46 साल बताई जा रही है और उसने अपनी 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर शादी की है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी पश्चिम गोदावरी जिले के भीमावरम के पास यंदागानी जिला परिषद हाई स्कूल में हिंदी पढा़ता है।

कहा जा रहा है कि शिक्षक ने छात्रा को कथित तौर पर पहले दोस्ती की फिर प्यार का झांसा दिया और फिर उससे शादी भी रचा ली। पुलिस की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि शिक्षक का नाम सोमराजू है और उसने पहले  नाबालिग छात्रा को प्यार के जाल में फांसा और फिर दोनों के बीच  पिछले चार महिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को अपना स्मार्टफोन भी दे रखा था, जिससे वह उससे बात कर सके। दोनों बात करते रहते थे और फिर हाल ही में,शिक्षक ने लड़की को उसके घर से अगवा किया और फिर उसे अपने घर ले गया। घर ले जाकर शिक्षक ने उससे शादी कर ली।

सोमराजू ने छात्रा से की शादी और फिर बना लिया बंधक

कथित तौर पर 19 नवंबर को वह लड़की को अपने साथ भगाकर लाया था फिर शादी करने के बाद उसके साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं, सोमराजू ने उसे जबरन कुछ दिनों तक जबरन बंधक बनाकर रखा। लड़की शिक्षक की हरकत से परेशान हो गई औरन एक दिन  मौका पाकर उसके चंगुल से भाग निकली और अपने घर लौट आई। घर पहुंचकर लड़की ने अपने परिवार को पूरी घटना बताई, जिसके बाद पीड़िता के घरवालों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी शिक्षक सोमराजू को गिरफ्तार कर लिया है। सोमराजू ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसे सात साल पहले छोड़ दिया था और उसकी दो बेटियां हैं। पुलिस सोमराजू के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 342 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। उस पर POCSO की धारा 5-6 और बाल विवाह अधिनियम की धारा 9 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।