Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • 11 लाख की कार कराई रिपेयरिंग, सर्विस सेंटर ने बिल थमा दिया 22 लाख का, सदमे में वाहन मालिक…

11 लाख की कार कराई रिपेयरिंग, सर्विस सेंटर ने बिल थमा दिया 22 लाख का, सदमे में वाहन मालिक…

By on October 4, 2022 0 64 Views

बेंगलुरू: एक कार मालिक के उस वक्त होश फाख्ता गए, जब सर्विस सेंटर ने उसे गाड़ी की मरम्मत के लिए 22 लाख का बिल थमा दिया. मजेदार बात यह है कि जिस कार के लिए उसे यह बिल थमाया गया, उसकी कीमत मात्र 11 लाख थी. कार मालिक अनिरुद्ध गणेश ने लिंक्डइन पर इस अजीबोगरीब घटना का जिक्र करते हुए बिल की फोटो के साथ एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है, जिसे पढ़कर हर कोई दंग रह गया है. हाल ही में बेंगलुरू में आई बाढ़ में अनिरुद्ध की फॉक्सवेगन कार क्षतिग्रस्त हो गई थी. जिसके बाद उन्होंने उसे व्हाइटफील्ड इलाके में स्थित सर्विस सेंटर भेजा था. लेकिन रिपेयरिंग एस्टिमेटेड बिल देखकर उनके होश उड़ गए.

अनिरुद्ध अमेजन में प्रोडक्ट मैनेजर के तौर पर कार्यरत हैं. उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा था कि रिपेयरिंग का बिल चुकाएं या फिर कार को सर्विस सेंटर में ही छोड़ जाएं. उन्होंने एस्टिमेटेड बिल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मुझे रात 11 बजे अपनी कार को कमर तक भरे पानी में जाकर टोइंग ट्रक पर धकेलना पड़ा. हम मिडिल क्लास के लोग हैं. मदद करने वाला कोई नहीं है. लेकिन फिर भी किसी तरह से खुद की मदद कर लेते हैं.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मुसीबतें यहीं खत्म नहीं हुईं. लगभग 20 दिन बाद सर्विस सेंटर ने 22 लाख का एस्टिमेटेड रिपेयरिंग बिल थमा दिया.’

बिल देखकर उड़ गए होश

बिल देखते ही अनिरुद्ध के होश उड़ गए, क्योंकि उनकी कार की कीमत तकरीबन 11 लाख ही थी. इसके बाद उन्होंने अपने इंश्योरेंस प्रोवाइडर एको से संपर्क किया. शुक्र है कि इस अजीबोगरीब घटनाक्रम को अनिरुद्ध ने पहले ही फॉक्सवेगन मैनेजमेंट को ई-मेल के जरिए अवगत करा दिया था. जिस पर कंपनी ने संज्ञान लेते हुए मामला 5 हजार रुपये में सेटल कर दिया. अनिरुद्ध ने यह भी बताया कि आखिरकार उन्हें 26 सितंबर को अपनी कार वापस मिल गई. अब सोशल मीडिया पर अनिरुद्ध का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.