Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • खराब हुआ स्कूटर तो लिखवाया ‘ले मत लेना’, ‘प्लीज-सॉरी’ बोलने लगी कंपनी, पढ़ें पूरा मामला

खराब हुआ स्कूटर तो लिखवाया ‘ले मत लेना’, ‘प्लीज-सॉरी’ बोलने लगी कंपनी, पढ़ें पूरा मामला

By on June 24, 2023 0 246 Views

सागर: मध्यप्रदेश  के सागर में रिटायरमेंट के बाद आराम से सफर करने के लिए सागर के पथरिया जाट निवासी समीर मिश्रा नाम के एक शख्स ने ‘ओला’ कंपनी से ई-स्कूटर खरीदा था। उसमें करीब 8 महीने बाद कुछ खराबी सामने आने पर सर्विस सेंटर पर संपर्क किया, फोन लगाए, ई-मेल पर शिकायत भेजी, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। इससे परेशान होकर स्कूटर मालिक ने उस पर लिखवा लिया कि ‘ले मत लेना’। अब स्कूटर को बीच-बाजार घुमा रहे हैं।

ई-स्कूटर के मालिक समीर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने करीब 8 महीने पहले ओला कंपनी में आनलाइन पैमेंट कर डेढ़ लाख रुपए खर्च कर ओला कंपनी से एस-1 मॉडल की ई-स्कूटर खरीदी थीं इसमें करीब 8 महीने बाद तकनीकि समस्या सामने आ रही हैं। हैड लाइट, हैंडल और शॉक अप में आवाज आने लगी हैं। कंपनी को फोन लगाओ तो हमेशा बिजी जाते हैं, ईमेल पर शिकायत का जवाब नहीं देते, ओला कंपनी के एप पर शिकायत सबमिट नहीं होती। ग्राहक कहां जाए, कैसे समस्या हल कराए। इसलिए ले मत लेना का पोस्टर लगाया है ताकि दूसरे लोग ऐसी कंपनी व ऐसे वाहन से बचें।

फोटो वायरल हुई तो कंपनी के उल्टे फोन आने लगे

समीर मिश्रा ने बताया कि जब शहर में लोगों ने उनकी ई-स्कूटर के आगे ले मत लेना का पोस्टर देखा तो फोटो उतार ली। कई लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। कंपनी तक जानकारी पहुंची तो अब सर्विस सेंटर से उल्टे फोन आने लगे हैं। भोपाल से एजेंसी के मैनेजर का फोन आया था कि जल्द ही वे मैकेनिक भेजकर आपकी स्कूटर की समस्या हल करा देंगे।

सुधार नहीं हुआ तो बीच बाजार कबाड़ में बेच दूंगा

समीर मिश्रा ‘ओला’ कंपनी की सर्विस को घटिया और स्टाफ को गैर जिम्मेदार व लापरवाह बताते हैं। इसमें वे कंपनी प्रबंधन पर काफी गुस्सा भी हैं। उनका कहना है कि मैनेजर का फोन तो आया था, देखते हैं कितने दिन में कंपनी स्कूटर की समस्या हल करती है। जल्द ही यदि समस्या हल नहीं हुई तो वे ओला कंपनी की इस ई-स्कूटर को बीच बाजार में किलो के भाव में कबाड़ी को बेचकर खुद कंपनी के खिलाफ वीडियो जारी करूंगा, ताकि दूसरे लोग कंपनी की ठगी और घटिया सर्विस से बच सकें।