Breaking News
  • Home
  • राजनीति
  • महेंद्र भट्ट का दावा- प्रदेश की पांचों सीटों पर भाजपा प्रचंड मतों से जीतेगी, कहा- कांग्रेस की होगी जमानत जब्त

महेंद्र भट्ट का दावा- प्रदेश की पांचों सीटों पर भाजपा प्रचंड मतों से जीतेगी, कहा- कांग्रेस की होगी जमानत जब्त

By on April 1, 2024 0 186 Views

अल्मोड़ा: बीजेपी की अल्मोड़ा लोकसभा सीट पर कोर कमेटी और प्रबंधन समिति की बैठक में पहुंचे प्रदेश अघ्यक्ष महेंद्र भट्ट एवं राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया. भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर प्रचार अथवा चुनाव में विभिन्न कार्यों की जिम्मेदारियां संभाल रहे कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें जो भी चुनाव में जिम्मेदारी दी गई है, उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करें. लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी अजय टम्टा को कम से कम पांच लाख मतों से विजय दिलाने के लिए संकल्पित हों.

बीजेपी की चुनावी बैठक

महेंद्र भट्ट ने कहा कि इस चुनाव के तहत हमारी ऐसी विधानसभाएं जिसमें भाजपा पूर्व में जीत नहीं पायी थी, वहां के बूथ प्रबंधन दुरुस्त हों इसके लिए बैठक की गई. उन्होंने कहा कि हर बूथ को जीतना हमारा लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि अनेक कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. अनेक विधायकों की भाजपा में आने की लाइन लगी हुई है. भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतने जा रही है. हमारा लक्ष्य है पांच लाख मतों से विजयश्री हासिल करना. प्रदेश की पांचों सीट भाजपा जीतने वाली है. कांग्रेस के अंदर अब तो केवल जमानत बचाने पर ही चर्चा हो रही है.

नरेश बंसल ने ये कहा

वहीं बैठक में मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जिस दिन से कहा है कि अबकी बार बीजेपी 370 पार और एनडीए 400 पार तो जनता ने उस दिन से उसको स्वीकार कर लिया है. जनता से पूछते हैं और बात करते हैं तो सब कहते हैं कि भाजपा अबकी बार 400 पार. इसलिए पूरे देश में वातावरण बना हुआ है और सैकड़ों लोग प्रतिदिन अन्य दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. जनता को लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी ने जो वर्ष 2047 में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का जो लक्ष्य लिया है और दस सालों में जो करके दिखाया है, उससे सबका मनाेभाव प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के साथ है. सब लोग मन बनाए हैं कि वोट बीजेपी को देना है.

ईडी भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई कर रही है- बंसल

जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस का आरोप है कि ईडी का भय दिखाकर कांग्रेस काे तोड़ा जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि 140 करोड़ लोगों का देश है. ईडी चार पांच सौ लोगों पर जिन्होंने भ्रष्टाचार किया कार्रवाई कर रही है. जिनके घरों में पैसे के पहाड़ निकल रहे हैं, जिन्हें स्थानीय कोर्ट व सुप्रीम कोर्ट से जमानत नहीं मिल रही है, वह अपने आप को बचाने के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक कैलाश शर्मा ने विधानसभा अल्मोड़ा में संगठन द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी बैठक में रखी. उन्होंने विश्वास दिलाया कि अल्मोड़ा विधानसभा सीट से लोकसभा प्रत्याशी अजय टम्टा को प्रचंड जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ता संकल्परत हैं. बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा एवं संचालन जिला महामंत्री धर्मेंद्र बिष्ट ने किया.