Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • रेलवे स्टेशन पर खड़े TTE के सिर पर गिरि मौत रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो, देखें…

रेलवे स्टेशन पर खड़े TTE के सिर पर गिरि मौत रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो, देखें…

By on December 9, 2022 0 95 Views

न्यूज़ डेस्क : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ दिल दहला देने वाले हादसों के वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देख इंसानों की रूह कांप जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो यूजर्स को रेलवे प्लेटफॉर्म पर सचेत रहने की बात कह रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में पश्चिम बंगाल के खड़गपुर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म पर खड़े टीटीई पर बिजली का तार गिरते देखा सकता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, इसमें दो टीटीई को रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर बात करते देखा जा रहा है. इसी दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देख आम इंसानों की रूह कांप जाती है. वीडियो में रेलवे स्टेशन पर लगी बिजली की हाईटेंशन लाइन का तार एक टीटीई के सिर पर गिर जाता है. जिसके कारण टीटीई को उसकी चपेट में आकर गिरते देखा जा रहा है.

 

वायरल हो रही इस वीडियो को अनंथ रूपनगुडी नाम के एक रेलवे अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को देख यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए हैं. पहले तो वीडियो में दो टीटीई को आपस में बात करते देखा जा रहा है. जिसके थोड़ी देर बाद एक हाईटेंशन तार टीटीई के ऊपर गिर जाता है. जिसकी कारण उसे जोरदार करंट का झटका लगता है और वह प्लेटफ़ॉर्म से नीचे की ओर गिर जाता है.

वीडियो में रेलवे कर्मचारियों को आकर उसकी मदद करते और उसे अस्पताल लेकर जाते देखा जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया है कि फिलहाल टीटीई खतरे से बाहर है और उसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर खड़गपुर स्कवैड के एक अधिकारी का लेटर भी वायरल हो रहा है. जिसमें टीटीई के इलाज होने की बात कही जा रही है. फिलहाल कुछ मिडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि टीटीई की मौत हो गई. हालांकि एबीपी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.