Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • जिस बेटी को अरमानों से पाला और शादी की, उसी ने दिया धोखा, चुरा लिए मां के जेवर, ऐसे हुआ खुलासा

जिस बेटी को अरमानों से पाला और शादी की, उसी ने दिया धोखा, चुरा लिए मां के जेवर, ऐसे हुआ खुलासा

By on January 23, 2024 0 230 Views

चंपावत जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मां ने जिस बेटी को पाल-पोसकर बड़ा किया। पढ़ाया लिखाया और शादी कर घर बसाया उसी बेटी ने अपनी ही मां को धोखा दिया। बेटी ने अपनी मां के दस तोले जेवर चुरा लिए। पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

10 तोले सोने के गहने हो गए थे चोरी

चंपावत जिले के डैंसली गांव में 29 दिसंबर 2023 को गांव की पुष्पा देवी के घर से करीब 10 तोले सोने के गहने चोरी हो गए। जिसके बाद पुष्पा देवी ने अपने गहने चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने गहने बेड के लॉकर में रखे थे लेकिन अब वो वहां नहीं हैं। महिला ने अपनी दूर की दो रिश्तेदारों पर शक जताया था। जिस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और गहनों की तलाश शुरू की।

अपनी बेटी ही निकली चोर

महिला द्वारा जिन दो रिश्तेदारों पर शक जताया गया था। पुलिस ने उनसे पूछताछ की लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लग पाया। जिसके बाद पुलिस ने थोड़ी छानबीन की तो पुलिस का शक महिला की बेटी पर गया। बेटी के 22 जनवरी को उसके मायके आने पर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने राज उगल दिए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेटी के चोरी करने का ऐसे हुआ खुलासा

मिली जानकारी के मुताबिक जब नामजद महिलाओं से कुछ हासिल नहीं हुआ तो पुलिस ने महिला से और जानकारी ली। तो पता चला कि 25 दिसंबर 2023 को महिला की बेटी मायके आई थी। घटना के दौरान भी वो मायके में ही थी। जिसके बाद 10 जनवरी को वो वापस रुद्रपुर चली गई।

घटना के बारे में पूछताछ की गई तो बेटी ने एटीएम कार्ड चोरी होने और मोबाइल से सिम तोड़कर फेंकने की घटना का जिक्र किया। लेकिन पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा। लेकिन 12 दिन के अंतराल में फिर से बेटी अपने मायके आ गई। जिसके बाद मायके वालों का उस पर शक गहराया। जब पुलिस को इस बारे में बताया गया तो पुलिस ने बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच बता दिया। ये भी बताया कि उसने चुराए हुए गहने एक खेत में दबाए हैं। पुलिस ने गहने बरामद कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।