Breaking News

By on October 31, 2023 0 462 Views

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाला केस सामने आया है, जिसमें एक महिला को कुत्ते को खुले में पॉटी कराने से मना करना दूसरी महिला को भारी पड़ गया. मना करने पर खफा हुई महिला ने कुत्ते का पट्टा खोलकर उसे दूसरी महिला पर छोड़ दिया. महिला किसी तरह वहां से भागी और पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र में स्थित शालीमार गार्डन सोसायटी का है. यहां एक महिला अपने विदेशी नस्ल के कुत्ते को पार्क में लेकर घूम रही थी. इस दौरान ही महिला ने कुत्ते को खुले में ही पॉटी करना शुरू कर दिया. यह घटना देख रही दूसरी महिला ने जब इस बात का विरोध किया तो महिला ने कुत्ते के गले का पट्टा खोलकर उसे दूसरी महिला के पीछे दौड़ाना शुरू कर दिया.

भागदौड़ में टूट गया आइफोन

कुत्ते के पीछे पड़ने के बाद महिला जान बचाकर भागी और इस भागदौड़ में उनका आईफोन भी टूट गया. पीड़िता का आरोप है कि महिला ने अपने घर में विदेशी नस्ल के कई कुत्ते पाल रखे हैं. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पहले भी सामने आ चुके हैं केस

पालतू कुत्ते के एग्रेसिव होने के केस पहले भी सामने आ चुके हैं. इससे पहले 9 अक्टूबर को ही नोएडा सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में पिट बुल ब्रीड के एक पालतू खूंखार कुत्ते ने स्ट्रीट डॉग को शिकार बना लिया था. कुत्ते को बार-बार छुड़ाने की कोशिश की गई थी, लेकिन खूंखार कुत्ते ने स्ट्रीट डॉग को नहीं छोड़ा था. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

पिट बुल नस्ल का पाल रखा था कुत्ता

सोशल मीडिया यूजर्स कुत्ते के मालिक पर कार्रवाई की मांग की थी. जानकारी के मुताबिक वीडियो सेक्टर 53 के सामने गिझोड़ का था. बताया गया कि हमला करने वाले कुत्ते के मालिक नरेंद्र शर्मा गिझोड़ गांव में ही रहते थे. उन्होंने पाकिस्तानी पिट बुल नस्ल का यह खूंखार कुत्ता पाल रखा था.