Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • मुस्लिम समुदाय से पीएम मोदी की अपील, ‘किसी के कहने पर फैसला न लें’

मुस्लिम समुदाय से पीएम मोदी की अपील, ‘किसी के कहने पर फैसला न लें’

By on May 7, 2024 0 246 Views

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव का आज तीसरा चरण है. 93 सीटों पर मतदान जारी है. इस बीच पीएम मोदी का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रियाएं बटोर रहा है. इसमें उन्होंने मुस्लिम समुदाय को संदेश दिया है.

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुस्लिम समुदाय को भाजपा के बारे में पुनर्विचार करना चाहिए. उन्हें भाजपा दफ्तर जाकर देखना चाहिए कि उन्हें वहां से कौन बाहर निकालता है.

मुस्लिमों के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर वे यह सोचते हैं कि वे किसी को भी सत्ता में बिठा सकते हैं, और किसी को भी सत्ता से हटा सकते हैं, तो उन्हें अपनी सोच बदलनी पड़ेगी. पीएम ने कहा कि वे ऐसा सोचकर अपने बच्चों का भविष्य खराब कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि सऊदी अरब में योग सिलेबस का हिस्सा बन गया है, लेकिन यहां पर हम ऐसा करते हैं, तो इसे मुस्लिम विरोधी कहा जाता है. उन्होंने कहा कि जब भी मैं मुस्लिम देशों की यात्रा करता हूं, तो वे मुझसे योग के बारे में पूछते हैं और वे इसके बारे में जानना चाहते हैं.

आगे उन्होंने मुस्लिमों से अपील करते हुए कहा कि पूरे देश का विकास हो रहा है,लेकिन अगर आपका समुदाय अपने आपको वंचित महसूस कर रहा है, तो उन्हें इनके कारणों पर विचार करना चाहिए, आखिर ऐसा क्यों हो रहा है.

उन्होंने कहा कि क्या आपने कभी सोचा कि कांग्रेस के जमाने में जो लाभ मिलना चाहिए था, वह आपको मिला या नहीं, आप बंधुआ मजदूर की तरह जिंदगी न जिएं, सिर्फ इसलिए क्योंकि कोई आपको डरा रहा है.