Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • खजाने की चाहत मे परिवार के लोगों ने ही कर दी बुजुर्ग की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने परिवारजनों को पेड़ से बांधकर बुलाई पुलिस…पढ़ें पूरा मामला

खजाने की चाहत मे परिवार के लोगों ने ही कर दी बुजुर्ग की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने परिवारजनों को पेड़ से बांधकर बुलाई पुलिस…पढ़ें पूरा मामला

By on August 16, 2023 0 231 Views

किशनगंज: बिहार के किशनगंज जिले में छिपे खजाने की चाहत में परिवार वालों द्वारा वृद्ध की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इतना ही नहीं साक्ष्य छिपाने की नियत से वृद्ध के चेहरे को भी जला दिया गया। मंगलवार को घटना की जानकारी मिलते ही बहादुरगंज थाना क्षेत्र के बनगामा पंचायत स्थित दुलाली गांव में सनसनी फैल गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने परिवार के लोगों को रस्सी की सहायता से पेड़ से बांध दिया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार वाले एक तांत्रिक के चक्कर में फंस गए थे। तांत्रिक ने परिवार के लोगों को कलीमुद्दीन के पास खजाना होने की जानकारी दी थी जिसके बाद से परिवार के सदस्य कलीमुद्दीन पर खजाना निकालने का दबाव बना रहे थे। लेकिन कलीमुद्दीन ने खजाना के संबंध में कोई भी जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया था। खजाने के चक्कर में पड़ कर परिवार के लोगों की स्थिति विक्षिप्त जैसी हो गई थी। इसी क्रम में मृतक के बेटे और बेटी ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर कलीमुद्दीन की हत्या कर दी।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 62 वर्षीय कलीमुद्दीन उर्फ कलुआ मुल्ला के शव को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। जानकारी के अनुसार फिलहाल पुलिस पुरे मामले के तफ्तीश में जुटी हुई है। घटना के बाद चर्चाओं का बाजार पूरी तरह गर्म हो चुका है। स्थानीय नागरिक ऐसे तांत्रिक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।