Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • यहाँ बाल्टी में पेट्रोल भरकर किया गया दारोगा को ज़िंदा जलाने का प्रयास ! सामने आया वीडियो, देखें…

यहाँ बाल्टी में पेट्रोल भरकर किया गया दारोगा को ज़िंदा जलाने का प्रयास ! सामने आया वीडियो, देखें…

By on November 4, 2023 0 274 Views

सहरसा : जिले में बेखौफ बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। बदमाशों के खौफ से ना सिर्फ आम लोग बल्कि पुलिसकर्मी भी परेशान हैं। ताजा मामला सहरसा बस्ती का है, जहां बदमाश किस्म के कुछ लोगों ने पुलिस के साथ अभद्रता की है। इतना ही नहीं इन बदमाशों ने दारोगा पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास भी किया है। वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए। फिलहाल आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आरोपी पर विभिन्न मामलों में अलग-अलग थानों में दर्जनों केस दर्ज हैं।

बता दें कि पूरा मामला उस वक्त का है, जब पुलिस की टीम रात में गश्ती के लिए निकली हुई थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने कुछ बदमाशों को रोकने का इशारा किया। हालांकि पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद भी बदमाश नहीं रुके और भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने भी इनका पीछा किया। कुछ देर आगे जाने के बाद बदमाश सहरसा बस्ती में घुस गए और अन्य स्थानीय लोगों को भी बुला लिया। इसके बाद सभी ने पुलिस के साथ अभद्रता की। मामले का मुख्य आरोपी जदयू नेता ओवैश करनी उर्फ चुन्ना बताया जा रहा है।

पुलिस पर छिड़का पेट्रोल

बदमाशों ने पास में ही मौजूद एक पेट्रोल पम्प से बाल्टी में पेट्रोल भर कर पुलिस के ऊपर छिड़कना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने दारोगा को जलाकर जान से मारने की कोशिश भी। वहीं घटना का वीडियो बना रहे पुलिसकर्मियों की मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया गया। मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंच गया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी चुन्ना को न्यायिक हिरासत में लेकर सहरसा मंडल कारा जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि चुन्ना पर विभिन्न थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं।