Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • गुनाहगार ने की बेशर्मी की इंतेहा पार ! क़ैदी ने जेल मे ही डॉक्टर के साथ करने की कोशिश की, बलात्कार…!

गुनाहगार ने की बेशर्मी की इंतेहा पार ! क़ैदी ने जेल मे ही डॉक्टर के साथ करने की कोशिश की, बलात्कार…!

By on September 29, 2022 0 78 Views

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की एक जेल में महिला डॉक्टर से रेप (Rape) की कोशिश करने का मामला सामने आया है. जेल में बंद अपराधी भी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं और आदत से मजबूर हैं. यहां मंडोली जेल में बंद एक कैदी ने एक महिला डॉक्टर से रेप करने की कोशिश की. यह घटना सोमवार की बताई जा रही है. मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया.

डॉक्टर को आई है चोट

जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर कैदियों की मेडिकल जांच करने के लिए मंडोली जेल में गईं थीं. इस दौरान आरोपी कैदी महिला वाशरुम में चला गया और महिला डॉक्टर से जबर्दस्ती करने लगा. डॉक्टर ने इसका विरोध किया और शोर मचाने लगीं. शोर मचाते हुए भागने के दौरान वे गिर भी गईं जिससे उन्हें चोट आई है.

छिप गया था महिला वाशरुम में

जबर्दस्ती करने वाले कैदी का नाम सुब्रत पिल्लई बताया जा रहा है. उसकी उम्र तीस साल है. महिला डॉक्टर ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर जब कैदियों का चेकअप कर रही थीं तभी एक कैदी जांच कराने के बहाने आया और महिला वाशरुम में जाकर छिप गया. उसने अंदर से कुंडी लगा दी और जबर्दस्ती करने लगा. शोर मचाने की आवाज सुनकर जेल स्टॉफ उस तरफ भागा. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जान से मारने की कोशिश किया

जांच में यह भी पता चला है कि उसने विरोध करने पर महिला डॉक्टर को जान से मारने की भी कोशिश की. आरोपी के रेप के ही एक मामले में जेल में बंद होने की बात भी सामने आई है. पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है. इस तरह की घटना को रोकने के लिए जेल अधिकारियों ने सुरक्षा बढ़ा दी है.