Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • ‘पत्नी बनकर रहोगी तो हर महीने पांच हजार दूंगा…’, यूपी में ससुर की हरकतों से तंग आकर थाने पहुंची बहू

‘पत्नी बनकर रहोगी तो हर महीने पांच हजार दूंगा…’, यूपी में ससुर की हरकतों से तंग आकर थाने पहुंची बहू

By on May 27, 2024 0 237 Views

बांदा: यूपी के बांदा में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां अपने ससुर की गंदी नीयत और उसकी हरकतों से तंग आकर बहू पुलिस थाने पहुंच गई. बहू का आरोप है कि ससुर मुझसे कहता है कि पत्नी बनकर रहोगी तो हर महीने पांच हजार रुपये दूंगा. इतना ही कहीं आने-जाने पर पीछा भी करता है. पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह मामला बिसंडा थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाली एक महिला ने थाना में शिकायत के दौरान बताया कि मेरा ससुर मेरे साथ छेड़खानी करता है, इसके अलावा कहता है कि पत्नी बनकर रहो तो हर महीने पांच हजार रुपये दूंगा. मैं कहीं भी जाती हूं तो पीछा करता है, जब इसकी शिकायत मैंने अपने पति और सास को बताया तो उन्होंने भी मदद नहीं की. पति बाहर रहकर मजदूरी करते हैं.

ससुर से परेशान होकर महिला मायके आ गई, ससुर ने धमकी भी दी कि यदि तुम यहां आओगी तो पत्नी बनकर रहोगी, वरना जान से मार दूंगा. पति भी अपने पिता के पक्ष में है. पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी ससुर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

इस मामले में बिसंडा थाने के SHO श्यामबाबू शुक्ला के मुताबिक मामला संज्ञान में आया है. शिकायत के आधार पर तत्काल ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.