Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • कोटाबाग क्षेत्र में बाहरी बिल्डरों द्वारा किए जा रहे अतिक्रमण की शिकायत को लेकर जनप्रतिनिधियों ने कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत को ज्ञापन सौंपा।

कोटाबाग क्षेत्र में बाहरी बिल्डरों द्वारा किए जा रहे अतिक्रमण की शिकायत को लेकर जनप्रतिनिधियों ने कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत को ज्ञापन सौंपा।

By on August 27, 2022 0 118 Views

कालाढूंगी।कोटाबाग क्षेत्र में बाहरी बिल्डरों द्वारा किए जा रहे अतिक्रमण की शिकायत को लेकर जनप्रतिनिधि मिले कुमाऊ आयुक्त दीपक रावत से शनिवार को कोलाबाग ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत से मुलाकात कर ज्ञापन सौप कर अवगत कराते हुए कहा कोटाबाग ब्लॉक के पर्वतीय एवम मैदानी ग्राम सभाओं में बाहरी व्यक्तियों द्वारा वन पंचायत भूमि,सरकारी भूमि में अवैध निर्माण किए जाने के साथ ही इन लोगो द्वारा ग्रामीणो के आवागमन व स्कूलों के मार्ग को भी अवरूद्ध किए जाने के कई मामले हो चुके है वही इन लोगो द्वारा भोले भाले किसानों व ग्रामीणों को लालच देकर उनकी जमीनों पर कब्जा भी किया जा रहा है वही अतिक्रमण के भी कई मामले प्रकाश में आ चुके है ब्लॉक प्रमुख सहित पंचायत प्रतिनिधियों ने अवैध निर्माण की जांच करवाकर उचित कार्यवाही करने की मांग की। इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्य वीरेंद्र कुमार, तारा चंद्र, प्रकाश चंद्र, होशियार सिंह, जतिन अधिकारी ,आदि मौजूद थे ।।