Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • पुलिस का ऐसा खौफ…हत्यारोपी ने अपनी कनपटी पर पिस्टल रखकर चला दी गोली, पढ़ें पूरा मामला…

पुलिस का ऐसा खौफ…हत्यारोपी ने अपनी कनपटी पर पिस्टल रखकर चला दी गोली, पढ़ें पूरा मामला…

By on August 16, 2023 0 199 Views

सीकर (राजस्थान). नीमकाथाना जिले में एक बदमाश ने खुद को पुलिस से घिरा देख अपने आप को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी पहाड़ियों में छिपा हुआ था। जब पुलिस की टीम ने उसे चारो तरफ से घेर लिया, तो बदमाश ने अपनी कनपटी पर पिस्टल रख फायर कर दिया। जिसे तीन थानों की पुलिस ने चारो तरफ से घेर लिया था।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें, रविवार को खेतड़ी के सहड़ गांव में दो बदमाश प्रदीप उर्फ कालू, धर्मेंद्र उर्फ मोटिया यादव ने ‘एक सुनार को 30 लाख रुपए रंगदारी नहीं देने पर गोली मारी थी। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए थे। ये दोनों दोनों बदमाश गांव के ही रहने वाले थे, जिन्हें ग्रामीणों पहचान लिया था। करीब 3 घंटे के ऑपरेशन में रात 10 बजे एक बदमाश धर्मेंद्र उर्फ मोटिया यादव पकड़ा गया लेकिन मुख्य आरोपी प्रदीप अंधेरे में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पहाड़ी एरिया होने की वजह से पुलिस को भी सर्च में काफी दिक्कतें आई।

तीन थानों की पुलिस कर रही थी तलाश

वारदात के बाद एसपी श्याम सिंह ने सिंघाना, पचेरीकलां, बुहाना थानों की पुलिस को इन दोनों बदमशों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। पुलिस को करीब 26 घंटे बाद, सोमवार शाम 7 बजे इन बदमाशों की लोकेशन नालपुर क्षेत्र में मिली। जिस पर तीन थानों की पुलिस फोर्स लोकेशन पर पहुंची और घेराबंदी कर सर्च किया गया। डाडा फतेहपुरा की पहाड़ियों में छिपा था प्रदीप मंगलवार दोपहर 12 बजे प्रदीप के डाडा फतेहपुरा की पहाड़ियों में होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस की ओर से पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर आरोपी की तलाश की गई तो आरोपी ने अपने आप को पुलिस से घिरा देख अपने आप को गोली मार ली और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।