Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • अंधविश्वास की हद है ! मरने के बाद आत्मा लेने अस्पताल पहुंचे परिजन, जानें पूरा मामला

अंधविश्वास की हद है ! मरने के बाद आत्मा लेने अस्पताल पहुंचे परिजन, जानें पूरा मामला

By on November 24, 2023 0 258 Views

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम से अंधविश्वास का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हिला कर रख दिया। दरअसल, यहां सालभर पहले हुई मृत व्यक्ति की आत्मा ले जाने के लिए परिजन अस्पताल पहुंचे, और तंत्र-मंत्र के सहारे आत्मा को अपने साथ ले जाने का दावा किया।

पूरा मामला बुधवार की दोपहर का बताया जा रहा है। जब एक दर्जन से ज्यादा लोग ढोल-नगाड़ों के साथ अस्पताल पहुंचे, जहां लोगों ने 1 साल पहले मृत हुए व्यक्ति की आत्मा अस्पताल में घूमने की बात कही। वहीं परिजनों ने आत्मा को अपने साथ ले जाने का दावा भी किया। लंबे वक्त तक चले इस ड्रामे के बाद परिजन रवाना हो गए।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग ढोल-नगाड़े बजाते हुए हाथ में तलवार लेकर अस्पताल पहुंचे थे, जहां कुछ लोगों की पूछने पर इन लोगों ने बताया कि, वह साल भर पहले मतृ हुए व्यक्ति की आत्मा ले जाने के लिए यहां आए हैं। वहीं इन लोगों के द्वारा ढोल नगाड़े बजाए जाने से अस्पताल के मरीज परेशान नजर आ रहे थे। कुछ लोग तंत्र मंत्र की इन हरकतों को देखकर सहम गए। आश्चर्य की बात यह रही कि, अस्पताल में मौजूद किसी भी व्यक्ति ने इन लोगों को रोकने की कोशिश नहीं की है। उधर, अब इस मामले के सामने आने के बाद जिम्मेदारों ने कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी अलग-अलग तरह के मामले सामने आ चुके हैं, जहां अलग-अलग अस्पतालों से तंत्र-मंत्र करने के मामले सामने आए हैं। वहीं अस्पताल के प्रभारी और सिविल सर्जन ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। उधर, इस मामले के बाद अस्पताल में मौजूद मरीजों और परिजनों में हड़कंप पहुंच गया। जहां लंबे वक्त तक चले अंधविश्वास के खेल में कई लोगों ने परेशानी उठाई है।