Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • इस शख्स ने ‘गुड़िया’ से रचाई शादी, पहले से हैं उससे उसके ‘तीन बच्चे’! पढ़ें- Shocking Story

इस शख्स ने ‘गुड़िया’ से रचाई शादी, पहले से हैं उससे उसके ‘तीन बच्चे’! पढ़ें- Shocking Story

By on August 9, 2023 0 322 Views

न्यूज़ डेस्क : कोलंबिया में एक अजीबोगरीब घटना हुई है. यहां एक शख्स ने एक गुड़िया से शादी की है. उसने यह शादी पूरे विधि-विधान से की. जिसकी घोषणा उसने एक ऑफिशियल वेडिंग सेरेमनी में की. यह गुड़िया, कपड़ों से बनी हुई है, जिसे ‘रैग डॉल्स’ [Rag Dolls] कहा जाता है. अक्सर छोटे बच्चे इनसे खेलते हैं. यह उनके पुराने खिलौने में से एक है.

वेबसाइट ‘मिरर.कॉ.यूके’ की एक न्यूज के अनुसार, गुड़िया से शादी करने वाले शख्स का नाम क्रिस्टियन मोंटेनेग्रो [Cristian Montenegro] है. वह कोलंबिया की राजधानी बगोटा का रहने वाला है. उस गुड़िया का नाम नतालिया [Natalia] है, जिससे वह बहुत प्यार करता है. पहले भी वह यह खुलासा करके सुर्खियों में आ गए थे कि उसकी मंगेतर ‘गुड़िया’ नतालिया [Natalia] ने उसके तीसरे बच्चे को जन्म दिया.

विश्वास से परे है यह रिश्ता

क्रिस्टियन मोंटेनेग्रो का रिश्ता विश्वास से परे लगता है. अपने इस अविश्वसनीय विवाह के बाद यह कपल ‘एक नए प्यार की शुरुआत’ की उम्मीद कर रहा है. क्रिस्टियन का कहना है कि ‘हम एक नए प्यार की शुरुआत कर रहे हैं, इसलिए अब से, नतालिया और मैं शादीशुदा हैं.’ इस मौके पर क्रिस्टियन ने ब्लैक सूट जबकि उसकी ‘दुल्हन’ यानी रैग डॉल चमकीली सफेद शादी की पोशाक में दिखती है.

क्रिस्टियन बताते हैं कि कई सालों तक अकेले रहने से थक जाने के बाद उसने नतालिया के साथ डेटिंग शुरू की थी. वे पिछले साल ही शादी करना चाहते थे. लेकिन उनके छोटे लड़के के जन्म के कारण ऐसा नहीं हो सका और फिर हमको शादी करने की अपनी प्लानिंग आगे बढ़ानी पड़ी.

अलोचकों को क्रिस्टियन का जवाब

क्रिस्टियन मोंटेनेग्रो के इस कॉन्ट्रोवर्शियल रिलेशन पर लोग बंटे हुए हैं. कुछ लोगों को उनका यह रिश्ता रास नहीं आ रहा है. उन लोगों ने इस रिश्ते को ‘भयानक’ बताया है. इस पर क्रिस्टियन मोंटेनेग्रो कहते हैं कि ‘अगर यह गुड़िया नहीं होती, तो मैं किसी से भी अधिक अकेला होता. कम से कम मेरे पास कुछ है. मेरी नतालिया के साथ, हम टीवी देखते हैं और हर चीज के बारे में बात करते हैं. वे नहीं जानते कि मैं उससे कितना प्यार करता हूं.’