Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • देश वापस लौटते ही काम पर लगे PM मोदी, हवाई अड्डे पर जेपी नड्डा से पूछा- काम कैसा चल रहा है

देश वापस लौटते ही काम पर लगे PM मोदी, हवाई अड्डे पर जेपी नड्डा से पूछा- काम कैसा चल रहा है

By on June 27, 2023 0 165 Views

नई दिल्ली : अमेरिका-मिस्र दौरे से लौटने के बाद पीएम मोदी तुरंत काम पर जुट गए। एयरपोर्ट पर मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से पीएम मोदी ने पूछा कि देश में क्या हो रहा है? बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी विदेश यात्रा से रविवार रात भारत लौट आए। हवाईअड्डे पर उतरने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहला सवाल भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य नेताओं से पूछा कि भारत में क्या हो रहा है? यह बात नई दिल्ली एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने गए पार्टी नेताओं ने न्यूज एजेंसी को बताई।

अमेरिका-मिस्र के छह दिवसीय यात्रा पर थे पीएम मोदी

पीएम मोदी अमेरिका और मिस्र की अपनी छह दिवसीय यात्रा के बाद भारत लौट आए। विदेश यात्रा के दौरान कई ऐतिहासिक समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए। पीएम मोदी के स्वागत के लिए केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी और बीजेपी प्रमुख नड्डा हवाईअड्डे पर मौजूद थे। हवाई अड्डे पर दिल्ली से भाजपा नेता और पार्टी सांसद जैसे हर्ष वर्धन, हंस राज हंस और गौतम गंभीर भी मौजूद थे।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने संवाददाताओं से कहा, “उन्होंने नड्डा से पूछा कि यहां कैसा चल रहा है और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हें बताया कि पार्टी के नेता उनकी सरकार के नौ वर्षों के रिपोर्ट कार्ड के साथ लोगों तक पहुंच रहे हैं और देश खुश है।”

पत्रकारों से बात करते हुए, भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पूछा कि देश में क्या हो रहा है और पार्टी की सार्वजनिक पहुंच कैसे चल रही है। उन्होंने कहा, ”हमने उन्हें इसके बारे में अवगत कराया।”