Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • अंकिता के परिवार से मिले हरीश रावत: बोले – ‘कौन है वो VIP जिसके लिए बनाया जा रहा था अंकिता पर दबाव?’

अंकिता के परिवार से मिले हरीश रावत: बोले – ‘कौन है वो VIP जिसके लिए बनाया जा रहा था अंकिता पर दबाव?’

By on September 27, 2022 0 65 Views

पौड़ी: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड की आग सुलगती ही जा रही है. आरोपियों के खिलाफ धामी सरकार के ताबड़तोड़ एक्शन के बावजूद अंकिता को न्याय दिलाने की मुहिम जोर पकड़ती जा रही है. अब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने BJP को घेरा है. कांग्रेस नेता रावत ने सवाल उठाया है कि आखिर किस VIP गेस्ट के लिए अंकिता पर दबाव डाला जा रहा था? पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे हरीश रावत ने पूछा, आखिर किस VIP गेस्ट को एस्कॉर्ट करने के लिए अंकिता पर दबाव डाला जा रहा था. आरोपियों से पूछताछ करके उस चेहरे को बेनकाब करना चाहिए. मीडिया से बातचीत में रावत ने आगे कहा कि देवभूमि में सेक्स की संस्कृति को बढ़ावा देने वाले VIP का चेहरा जनता के सामने लाना चाहिए. चाहे फिर वह किसी का भी चेहरा क्यों न हो. ऐसा चेहरा दागदार चेहरा है. उत्तराखंड ऐसे चेहरों को माफ नहीं कर सकता है.

मां बोली- बेटी का आखिरी बार चेहरा तक नहीं देख पाई

उधर, अंकिता भंडारी की मां ने भी पुलिस-प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है. इस गम से बुरी तरह टूट चुकी मां का कहना है कि उसे आखिरी बार बेटी का चेहरा तक देखने नहीं दिया गया. दरअसल, शनिवार सुबह को सर्चिंग के दौरान लापता अंकिता का शव नहर में मिला था. जहां से उसे सीधे एंबुलेंस में रख दिया गया और ऋषिकेश एम्स में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. इसके बाद अंकिता की देह को घर न ले जाकर प्रशासन ने रविवार देर शाम श्रीनगर (उत्तराखंड) के एनईटी घाट पर उसका अंतिम संस्कार करवा दिया. इस दौरान मृतका के पिता-भाई समेत चुनिंदा रिश्तेदार मौजूद थे. लेकिन मां अपनी बेटी के चेहरे को नहीं देख सकी.

परत-दर-परत खुलासे

उत्तराखंड के पौड़ी-गढ़वाल की अंकिता भंडारी मर्डर केस में परत-दर-परत खुलासे होते जा रहे हैं. पता चला है कि 19 साल की रिसेप्शनिस्ट अंकिता पर रिजॉर्ट में आने वाले VIP मेहमानों को ‘स्पेशल सर्विस’ देने का दबाव बनाया जा रहा था. इसकी पुष्टि वॉट्सएप चैट से हुई है. मैसेज में अंकिता ने अपने दोस्त को लिखा था, ”मैं गरीब हो सकती हूं, लेकिन 10 हजार रुपये के लिए खुद को बेचूंगी नहीं…”

दुखों का पहाड़ टूटा 

पिता वीरेंद्र भंडारी ने बताया कि उनकी बेटी अंकिता ने बीते 28 अगस्त को ही रिजॉर्ट में नौकरी जॉइन की थी. उसे अपनी नौकरी की पहली सैलरी तक नहीं मिल पाई. होटल मैनजेमेंट का डिप्लोमा करके परिवार के लिए कमाने गई बेटी की हत्या से अब माता-पिता और छोटे भाई पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

आरोपियों को भेजा जेल

बता दें कि 18 सितंबर से लापता अंकिता भंडारी की शनिवार यानी 24 सितंबर को सुबह चिल्ला नहर में लाश मिली थी. रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता पर हत्या का आरोप है. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.