Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • 400 पार का नारा नहीं, यह नए भारत की है चाबी: धामी

400 पार का नारा नहीं, यह नए भारत की है चाबी: धामी

By on April 3, 2024 0 174 Views

रुद्रपुर। विजय शंखनाद रैली में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भारी मतों से जीत दर्ज करने जा रही है। 400 पार महज नारा नहीं यह नए भारत की चाबी है।

मंगलवार को हुई रैली में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत ने बुलंदियों को छुआ है। मोदी ने 140 करोड़ लोगों को अपना परिवार मानकर काम किया है। दस साल के नए भारत की यात्रा के हम सब साक्षी हैं। मोदी के नेतृत्व में कोरोना महामारी का सफलतापूर्वक सामना किया है। नया भारत विश्व शक्ति बनने की ओर तेजी से बढ़ रहा है। सीएए, धारा 370 हटाने, सर्जिकल स्ट्राइक, श्रीराम के भव्य मंदिर की प्राणप्रतिष्ठा सहित कई ऐसे फैसले हुए हैं, जो सदियों तक याद रखे जाएंगे।

सीएम ने कहा कि मोदी का उत्तराखंड से लगाव किसी से छिपा नहीं है। उनके हृदय में उत्तराखंड बसता है। केंद्र सरकार ने उत्तराखंड के विकास के लिए दो लाख करोड़ की योजनाएं दी हैं। कांग्रेस ने जनता को वर्षों तक लूटने का काम किया है। कांग्रेस अपने राजकुमार को बारबार लांच करने की असफल कोशिश कर चुकी है। मोदी को हटाओ, गांधी परिवार को बचाओ का नारा देती है। उन्होंने कहा कि विकास की राह पर निकल पड़ा है देश, मोदी जी के नेतृत्व में चल पड़ा देश। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सभी का आभार जताया। मंच का संचालन कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने किया।