Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • अनिल बलूनी का श्रीनगर में रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन, बताईं प्राथमिकतायेँ, कांग्रेस पर कसा तंज

अनिल बलूनी का श्रीनगर में रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन, बताईं प्राथमिकतायेँ, कांग्रेस पर कसा तंज

By on March 21, 2024 0 260 Views

श्रीनगरः गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी आज प्रचार प्रसार करते हुए पौड़ी जिले के श्रीनगर पहुंचे. मंगलवार को उन्होंने कोटद्वार में जनसभा और रोड शो के जरिए अपने लिए वोट मांगा. बुधवार को अनिल बलूनी ने श्रीनगर में खंडा श्रीकोट से श्रीनगर के बीच रोड शो किया. रोड शो में सैकड़ों बाइक सवार भाजपा कार्यकर्ता समेत हजारों लोग शामिल हुए. लगभग दो घंटे के रोड शो के बाद उन्होंने जनता से उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों को जीताने की अपील की. इस दौरान कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत शामिल रहे.

रोड शो के बाद भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि अगर वे जीतकर संसद में जाते हैं तो उनका सबसे बड़ा फोकस पलायन रोकने के संबंध में होगा. किस तरह रोजगार को बढ़ाया जाए? इसको लेकर केंद्र और राज्य सरकार मिलकर प्रदेश में कार्य करेगी. उन्होंने गढ़वाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के संबंध में बोलते हुए कहा कि वे किसी भी व्यक्ति पर पर्सनल टिप्पणी नहीं करेंगे. वे विकास के लिए जनता से वोट मांग रहे हैं. कांग्रेस का किला ढह चुका है. उस किले में रहने वाले लोगों मे भगदड़ मची है. कांग्रेस का दामन छोड़-छोड़कर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं. ये बताता है कि भाजपा कितनी मजबूत है और कांग्रेस पूरे देश में कमजोर होती जा रही है.

वहीं, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने उत्तराखंड में विकास की नई गाथा लिखी है. चारधाम यात्रा रूट को बेहतर बनाया गया है. ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन का काम भी बड़ी तेजी के साथ किया जा रहा है. इसी रेल लाइन के जरिए भविष्य में यात्रा को नए आयाम मिल सकेंगे. व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी, जिससे लोगों की आय भी दोगुनी हो सकेगी. उन्होंने आगे कहा, श्रीनगर में भी पिछले 7 सालों से ईमानदारी के साथ विकास के कार्य किए जा रहे हैं. गांवों को सड़कों से जोड़ा गया है. नई पेयजल योजनाएं भी बनाई गई है. जनता इसी विकास कार्यों को देखते हुए गढ़वाल लोक सभा सीट पर ‘कमल का फूल’ खिलाने जा रही है.