Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • घर खाली करने को कहा तो नाराज हुए किरायेदार, पति-पत्नी ने कर दी मकान मालिक की हत्या

घर खाली करने को कहा तो नाराज हुए किरायेदार, पति-पत्नी ने कर दी मकान मालिक की हत्या

By on October 30, 2023 0 606 Views

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में मकान खाली करने को लेकर विवाद होने के बाद दंपति ने मकान मालकिन की हत्या कर दी और घर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक दंपति को अपने मकान मालकिन की पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी जोड़ा कंकरखेड़ा इलाके के आनंद विहार कॉलोनी में रहता था. ये दंपति मकान मालिक के परिवार के साथ उसी इमारत में रहते थे. एसपी पीयूष कुमार सिंह ने कहा कि निखिल और उसकी पत्नी आरती ने गुरुवार को कथित तौर पर 40 साल के रितु (मकान मालिक की पत्नी)  की हत्या कर दी. उस वक्त उसके पति राम कुमार घर में मौजूद नहीं थे.

एसपी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया और रितु का शव घर से बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दंपति के ठिकाने का पता लगाया और शुक्रवार शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक मकान खाली करने को लेकर मकान मालिक का आरोपी किरायेदार से विवाद हो गया था.

मजदूरी मांगने पर हत्या

बता दें कि अभी दो दिन पहले मेरठ में काम का पैसा मांगने पर एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया था. राजमिस्त्री का काम करने वाले इंदु शेखर को पहले बदमाशों ने गोली मार दी और फिर उसके बाद शव को पेड़ पर लटका दिया. शव के दोनों हाथ बंधे हुए थे.

जानकारी के मुताबिक गांव के एक व्यक्ति से उसका लेनदेन को लेकर कुछ बकाया था और इसी विवाद के चलते उसे गोली मार दी गई. यह घटना किला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र का है. इंदु शेखर इंचौली थाना क्षेत्र के साधारण गांव का रहने वाला था.

मृतक इंदु शेखर पिछले 1 साल से विजयपाल सिंह के यहां राजमिस्त्री का काम कर रहा था. बताया जा रहा है कि इंदु शेखर का पैसा बाकी था जिसको लेकर विजयपाल से उसका अक्सर विवाद रहता था. उसके बाद इंदु शेखर का शव खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला था.