Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • दुबई से लौटी महिला को गोली मारकर भागे अपराधी, CCTV मे क़ैद हुई Live वारदात, देखें Video

दुबई से लौटी महिला को गोली मारकर भागे अपराधी, CCTV मे क़ैद हुई Live वारदात, देखें Video

By on October 5, 2023 0 316 Views

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। 48 घंटे में शहर में दो हत्याओं से लोगों में आक्रोश और भय का माहौल है। मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा अली मिर्जा रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने एनआरआई की 37 वर्षीय पत्नी साजिदा आफरीन को गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसमें दिख रहा है कि हेलमेट पहनें दो बदमाशों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया। पैदल जा रही महिला को बाइक से उतर कर एक बदमाश ने महिला को पीछे से कनपटी में सटा कर गोली मार दी और महिला की मौके पर ही मौत हो गयी।

हत्या की जो सीसीटीवी वीडियो सामने आई है, उसमें दिख रहा है कि अपराधी महिला को गोली मारकर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर दौड़े। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की साथ ही स्थानीय लोगों और परिजनों से भी पूछताछ की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के अधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस जांच में इसका खुलासा हुआ है कि संजीदा की हत्या प्रोफेसनल शूटर ने की है।

साजिदा का पति आबूधाबी में कारोबारी

बताया जा रहा है कि मृतक साजिदा आफरीन फिजियोथैरेपिस्ट के पास से पैदल घर लौट रही थी। तभी घर के सामने सड़क पर पीछे से पैदल आए एक अपराधी ने उसके सर से सटाकर गोली मारी। साजिदा अपनी सास, देवर के साथ चंदवारा अली मिर्जा रोड में किराए के मकान में रहती थी। उसे संतान नहीं है। वह नस की बीमारी होने के कारण रोज फिजियोथैरेपिस्ट के पास जाती थी। फरवरी में ही वह दुबई से मुजफ्फरपुर वापस लौटी थी। परिजनों के मुताबिक उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। संजीदा के पति मोहम्मद सुहैन दुबई के आबूधाबी में कारोबारी हैं। प्रारंभिक छानबीन में मामला कांट्रेक्ट किलिंग से जुड़ रहा है। हालांकि हत्या के कारण खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।