Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • यशपाल आर्य का आरोप, कहा – बीजेपी कर रही लोकतंत्र की हत्या, दबाई जा रही जनता की आवाज

यशपाल आर्य का आरोप, कहा – बीजेपी कर रही लोकतंत्र की हत्या, दबाई जा रही जनता की आवाज

By on March 28, 2024 0 325 Views

हल्द्वानी: उत्तराखंड में चुनाव की सरगर्मी तेज है. सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने-अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं. कांग्रेस हो या भाजपा दोनों एक दूसरे को घेरने में लगे हुए हैं. नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. यशपाल आर्य ने बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा है कि देश की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है, पिछले कई सालों से केंद्र और राज्य सरकार का कामकाज पूरी तरह से निराशाजनक रहा है.

यशपाल आर्य ने कहा कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव से लेकर 2024 के लोकसभा चुनाव तक हर मुद्दे बदले हैं. महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, पलायन, बिगड़ती कानून व्यवस्था, उत्तराखंड के जल जंगल जमीन को निजी हाथों में दिए जाने को लेकर जनता के मन में कई सवाल हैं.अंकित भंडारी हत्याकांड मुद्दे पर सरकार मौन है. प्रदेश के अंदर विकास अवरुद्ध हो गया है. संवैधानिक संस्थाओं पर अवैध कब्जा किया जा रहा है, जिससे लोकतंत्र की हत्या हो रही है.

यहां तक की भाजपा सरकार में आम आदमी की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अंदर उत्साह का माहौल है और इस बार आम आदमी कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने जा रहा है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के सभी पांचों सीटों पर कांग्रेस पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ रही है. चुनाव में कांग्रेस सभी सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है. उन्होंने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी जनता के बीच जा रही है.

उन्होंने कहा कि नैनीताल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी पिछले 35 सालों से कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते आ रहे हैंं. जिसका नतीजा है कि पार्टी ने उनके ऊपर विश्वास जताया है और निश्चित ही प्रकाश जोशी विजय हासिल करेंगे.