Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पूर्व CM हरीश रावत, कहा अभी ना तो थका हूँ और ना ही रुकूँगा

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पूर्व CM हरीश रावत, कहा अभी ना तो थका हूँ और ना ही रुकूँगा

By on November 25, 2023 0 539 Views

देहरादून: 18 नंबर को अचानक तबियत बिगड़ने के बाद देहरादून मैक्स अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को अपनी कुशलता की सूचना दी और उनकी सेवा में लगे कर्मचारियों के साथ-साथ अस्पताल की सुविधाओं की जमकर तारीफ की.

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में बताया कि उन्हें एक इमरजेंसी के चलते मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान उन्हें और भी कई तरह की समस्याओं की आशंका थी और उन्हें अपनी तमाम परेशानियों को लेकर चिंता थी, लेकिन उनके जहन में चल रहे तमाम कौतूहल और समस्याओं की आशंका को अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों ने दूर किया. जिससे वो एक बार फिर से स्वास्थ्य हैं.

टांग खींचने वालों को दिया कड़ा संदेश

कांग्रेस में अंतर कलह कि खबरें किसी से छिपी नहीं है. कई ऐसे युवा नेता हैं, जो कांग्रेस की अगली पीढ़ी को ओवरटेक करना चाहते हैं. साथ ही हरीश रावत जैसे लोगों को सक्रिय राजनीति के लिए अनफिट बताते हैं. इसी बीच ऐसी सोच रखने वाले अपने सभी आलोचकों को हरीश रावत ने इस वीडियो के जारी एक कड़ा संदेश दिया है कि वह अभी ना तो थके हैं और ना ही रुकने वाले हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि कांग्रेस नेता हरीश रावत ने एक तरफ हॉस्पिटल की सुविधाओं की तारीफ की है, तो वहीं दूसरी तरफ उनका का यह वीडियो संदेश पार्टी में मौजूद उनकी टांग खींचने वालों के लिए था.