Breaking News
  • Home
  • ब्रेकिंग
  • बेटे की हत्या के लिए दिये 3 लाख, बाप बोला – अगर, “मैं उसे न मरवाता तो मुझे मरवा देता” ! जानें पूरा मामला…

बेटे की हत्या के लिए दिये 3 लाख, बाप बोला – अगर, “मैं उसे न मरवाता तो मुझे मरवा देता” ! जानें पूरा मामला…

By on August 17, 2023 0 198 Views

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां 40 लाख के एक प्लॉट के लिए पिता ने 3 लाख की सुपारी देकर बेटे की हत्या करवा दी और उसे हादसा दिखवा दिया था. पुलिस ने बेटे की हत्या में सुपारी देने वाले पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. अब पुलिस हत्या करने वाले 4 आरोपियों की तलाश में जुटी है.

बरेली जनपद में नवाबगंज थाना क्षेत्र के विजौरिया गांव के रहने वाले हलवाई हरपाल का शव 15 जुलाई को थाना देवरनियां के भोपतपुर के पास सड़क किनारे अज्ञात अवस्था मे मिला था और बाइक भी क्षतिग्रस्त मिली थी. इस घटना को पुलिस ने हादसा मानकर पोस्टमार्टम कराया था. वहीं मृतक की पत्नी गीता ने 30 जुलाई 23 को देवरनियां थाना पुलिस को तहरीर दी कि चार लोगों ने पति की हत्या की है. पत्नी ने पति की हत्या में भानू, गजेंद्र, महेंद्र और श्यामाचरण के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

जब पुलिस ने इस हादसे की जांच शरू की तो चौंकाने वाली बात सामने आई. पुलिस की जांच में हत्या के पीछे एक प्लॉट था, जो मृतक और उसका पिता दोनों बेचना चाहते थे. दोनों को एक दूसरे से हत्या की आशंका थी. इस आशंका के चलते पिता ने ही अपने बेटे की हत्या की साजिश रची और उसकी 3 लाख में सुपारी भी दे दी. पुलिस की जांच में सामने आया कि पिता अशरफी लाल ने बेटे की सुपारी देकर हत्या करा दी और उसे हादसे का रूप दे दिया गया. पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार करने के बाद इसका खुलासा किया. वहीं सुपारी लेकर हत्याकांड करने वाले चारों आरोपी भानू, गजेंद्र, महेंद्र और श्यामाचरण फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

हत्याकांड वाले दिन मृतक हरपाल ने पत्नी गीता देवी को बताया था कि भानू और वो साथ में हैं और जल्दी घर लौट रहे हैं. पत्नी को फोन पर हरपाल से बात हुई तो उसने वापस आने की बात कही थी, लेकिन हरपाल घर नहीं लौटा. अगले दिन उनका शव सड़क किनारे मिला था. देवरनियां थाने पुलिस ने हादसा मानते हुए मृतक का पोस्टमार्टम कराया। पत्नी ने जब हत्या के पीछे की वजह बताई तब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शरू की. पुलिस की जांच में मामला हादसा नहीं हत्या का निकला. इस मामले में इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह धामा की टीम ने खुलासा कर दिया और आरोपी पिता को जेल भेज दिया.