Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • पोस्टमार्टम के बाद, 335 किलोमीटर दूर घर लाए युवक का शव, अंतिम संस्कार के लिए खोला चेहरा तो उड़ गए होश, वापिस करनी पड़ी लाश…!

पोस्टमार्टम के बाद, 335 किलोमीटर दूर घर लाए युवक का शव, अंतिम संस्कार के लिए खोला चेहरा तो उड़ गए होश, वापिस करनी पड़ी लाश…!

By on July 6, 2023 0 200 Views

ग्वालियर: ग्वालियर हाईवे पर मंगलवार सुबह सड़क हादसे में गुना के पिकअप चालक विष्णु की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद शाम को पोस्टमार्टम गृह के कर्मचारियों ने परिजन को विष्णु की जगह दूसरे व्यक्ति का सीलबंद शव दे दिया। वह बिना देखे शव ले गए। परिजन 335 किलोमीटर दूर शव को लेकर पहुंचे। आखिरी बार चेहरा देखा तो होश उड़ गए। शाम को वापस आए। पुलिस से शिकायत की। गनीमत रही कि विष्णु का शव पोस्टमार्टम गृह में रखा मिल गया। ग्वालियर हाईवे स्थित तेहरा फार्म पर मंगलवार की सुबह पिकअप पेड़ से टकरा गई थी। हादसे में मध्य प्रदेश के गुना निवासी चालक विष्णु की मौत हो गई थी। हादसे की जानकारी पर परिजन थाना सैंया पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम गृह पर एत्मादपुर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव लाया गया था

पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सक और कर्मचारियों ने परिजनों को विष्णु की जगह अज्ञात व्यक्ति शव सौंप दिया। घरवाले किराये पर गाड़ी लेकर शव घर ले गए। बजरंगगढ़ में अंतिम संस्कार की तैयारी की गई थी। तभी आखिरी बार चेहरा देखने के लिए शव को खोला गया। बहन ने चेहरा देखा तो उसके भाई विष्णु का नहीं था। एसीपी सैंया पीयूष कांत ने बताया कि पोस्टमार्टम गृह के चिकित्सक और कर्मचारियों की लापरवाही से शव बदल गया था। विष्णु के शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है।